विशेष

अपने हाथों से केक का टुकड़ा निकाल कर खिलता है रतन टाटा, जानें कौन है यह युवक

Ratan Tata Birthday: टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा ने 28 दिसंबर 2021 को अपना 84वां जन्मदिन मनाया. विजनरी लीडर के साथ-साथ इंडस्ट्री के बिजनेस पर्सन ने भी शुभकामनाएं दी. फैंस और फॉलोअर्स ने भी उन्हें लेटर लिखकर कहा कि वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं ।

वीडियो मूल रूप से वैभव भोइर द्वारा लिंक्डइन पर पोस्ट किया गया था, जहां यह वायरल हो गया और इसे 55 हजार से अधिक लाइक्स मिले. फिर, वीडियो ट्विटर पर भी प्रमुख उद्योगपति हर्ष गोयनका के हैंडल पर सामने आया. 30-सेकंड की क्लिप को 270 हजार से अधिक बार देखा गया और 26 हजार लाइक्स मिले, और यह संख्या हर मिनट बढ़ रही है ।

बता दे की ,रतन टाटा को उनके 27 वर्षीय असिस्टेंट शांतनु नायडू के साथ देखते हैं. वह कपकेक पर मोमबत्ती फूंकते है जबकि नायडू उनके लिए जन्मदिन गीत गाता है और उनकी पीठ थपथपाता है. फिर वह वनिला कपकेक काटने की कोशिश करता है और मुस्कुराता है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शांतनु नायडू के बारे में आपको बता दें कि 2014 में शांतनु ने एक पोस्ट लिखकर ये बताया था कि कैसे उनकी जिंदगी ने करवट ली। उन्होंने बताया कि करीब पांच साल पहले उनके सामने एक कुत्ते की गाड़ी से एक्सीडेंट होने की वजह से मौत हो गई। इसके बाद शांतनु ने कुत्तों को बचाने के लिए एक चमकीले पट्टे को बनाया, जो गाड़ी, कार वालों को दूर से ही दिख जाया करता है।

इसे कुत्तों को पहना दिया। शांतनु की इस कहानी ने रतन टाटा को काफी प्रभावित किया। उन्होंने खुद शांतनु को फोन कर अपने साथ काम करने का ऑफर दिया और शांतनु नायडू रतन टाटा के साथ जुड़ गए।

ट्विटर यूजर्स रतन टाटा की तारीफ कर रहे थे और उन्होंने अपना जन्मदिन इतने सरल तरीके से मनाया. यह फैक्ट कि वह इतना कुछ हासिल करने और विरासत बनाने के बाद भी विनम्र बने रहे, ट्विटर के लिए बेहद प्रेरणादायक था ।

Back to top button