समाचार

सुहागरात पर साली के पति को जीजा ने दी धमकी, कहा मेरी साली से दूर रहना, वो मेरी है सिर्फ

मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सभी के सामने आ रहा है. यहाँ के आगर-मालवा में शख्स ने अपने साढू की हत्या कर दी. उसकी पत्नी के उसके साढू से अवैध संबंध थे. सुहागरात के दिन ही साढू ने आरोपी को धमकी देते हुए कहा था कि, वह अपनी पत्नी से दूर रहे, वह सिर्फ उसकी है.

अब उस आरोपी ने इस धमकी के पूरे एक साल बाद अपने साढू से बदला लिया है. उसने गुप्ती से मृतक पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि यह मामला निपानिया बैजनाथ गांव का है. 1 दिसंबर के दिन पुलिस को यह सुचना मिली कि, गांव के 44 साल के नूर मोहम्मद शेख की हत्या हो गई है. पुलिस इसके बाद मौके पर पहुंची और शव जब्त कर मामला दर्ज किया. अब इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राकेश कुमार सगर ने आरोपियों पर 10 हजार रुपए के इनाम का एलान किया है. अब पुलिस अलग-अलग टीम बनाकर इस मामले की जाँच में जुट गई है.

murder in mp agar malwa

घर जमाई बनने के बाद चला साली से अफेयर
पुलिस को इस जाँच के दौरान पता चला कि, नूर मोहम्मद ने तीन शादियां की थीं. उसकी तीसरी पत्नी रानी गंगापुर की रहने वाली थी. वह अपनी पत्नी रानी और उसके चार बच्चों के साथ करीब साढ़े तीन साल से ससुराल गंगापुर में ही निवास कर रहा था. ऐसे में कुछ समय पहले ही वह अपने गांव निपानिया बैजनाथ लौट गया था. मामले में पुलिस ने बताया कि, जब वह ससुराल में रह रहा था तो उसका अपनी साली से अफेयर हो गया था. पिछले वर्ष नवंबर में उसकी साली की शादी सोहेल पुत्र इब्राहिम उर्फ अब्बू पठान निवासी बड़ौद से हुई.

फोन कर देने लगा धमकी
इस मामले में बताया जाता है कि, जैसे ही साली ससुराल पहुंची तो सुहागरात पर नूर मोहम्मद ने उसके पति अपने साढू सोहेल को एक फोन किया. सोहेल ने जैसे ही अपना फोन उठाया नूर उसे धमकियां देने लगा. ऐसे में नूर ने सोहेल से कहा, तेरी पत्नी को मैंने पहले से अपने पास रखा हुआ है. तू उससे दूरी बनाकर रख. अगर उसके पास गया तो तेरे लिए ठीक नहीं होगा. यह सुनकर सोहेल भड़क गया और उसी समय अपने साढू की हत्या का प्लान बना लिया.

अब पुलिस को जांच में पता चला कि, सोहेल 30 नवंबर को नूर मोहम्मद के गांव के आसपास ही था. इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर सोहेल से कड़ी पूछताछ की. पूछताछ में सोहेल डर गया और उसने पुलिस को पूरा सच बता दिया. पुलिस ने शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

murder in mp agar malwa

ऐसे दिया हत्या को अंजाम
पुलिस ने इस पूरी घटना के बारे में बताया कि, घटना वाले दिन नूर की पत्नी सोहेल के बेटे के कार्यक्रम में शामिल होने गंगापुर गई हुई थी. उससे पहले 30 नवंबर को सोहेल भी अपनी ससुराल गंगापुर गया था. यहां उसे सब लोग नज़र आए. लेकिन नूर मोहम्मद कहीं नहीं दिखा.

इतने में मौका देखकर सोहेल ने अपने 22 साल के चचेरे भाई जाफर को साथ लिया और नूर के घर निपानिया बैजनाथ चला गया. उसने वहां जाकर देखा कि नूर घर में अकेला है. उसने गुस्से में आकर गुप्ती से नूर को गोद दिया. उसके बाद बड़ौद आते समय उसने गुप्ती को रास्ते में कहीं फेंक दिया. दोनों बड़ौद में सबसे पहले अपने गैराज पहुंचे. यहां बाइक खड़ी की और अपने कपड़ों को जला दिया.

Back to top button