बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने मनाया क्रिसमस,बेटे Viaan और बेटी Samisha संग नदी के बीचों-बीच किया लंच

25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। बी-टाउन स्टार्स ने अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया। वहीं बाॅलीवुडे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा तो क्रिसमस मनाने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मसूरी पहुंच गई।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस ट्रिप की ढेरो तस्वीरें और वीडियोज शेयर की। एक वीडियो में शिल्पा झरने के पास बैठकर और पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है। इन वीडियो से साफ है कि शिल्पा वहां खूब इन्जॉय कर रही हैं. हॉलीडे पर वो बेटे विआन (Viaan), बेटी शमिशा (Shamisha), पति राज कुंद्रा (Raj Kun dra) और खास दोस्तों के साथ गई हैं और सभी वहां खूब मजे कर रहे हैं ।

एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर की है जिसमें वो मसूरी के फेमस केम्पटी फॉल में नजर आ रही हैं. नदी किनारे बेटे विआन के साथ शिल्पा मस्ती करती दिख रही हैं. नदी के बीचों बीच लंच का इंतजाम है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


वहीं एक और वीडियो शिल्पा शेट्टी ने (Shilpa Shetty) शेयर की है जिसमें वो अपने कमरे में बैठीं ठंडे-ठंडे मौसम में रबड़ी और जलेबी का मज़ा लेती नजर आ रही हैं ।

मसूरी पहुंचीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बच्चों के साथ कितना इन्जॉय कर रही हैं इसकी झलक उनकी इंस्टा स्टोरी पर भी देखने को मिल रही है. जिसमें वो बच्चों संग खूब मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वो एक बड़े से क्रिसमस ट्री के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके बेटे विआन और पति राज कुंद्रा भी साथ दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनके कुछ खास दोस्त भी इस तस्वीर में शामिल हैं ।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी के वीडियो को अब तक 4 लाख 84 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और इस पर लगातार फैंस की टिप्पणियां आ रही हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, पैसा हो तो कुछ भी हो सकता है। वहीं कई अन्य यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं। इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ही क्रिसमस की बधाई देते हुए भी एक फोटो शेयर की थी जिस पर उनके फैंस ने खूब प्यार बरसाया था।

Back to top button