बॉलीवुड

सड़क पर आया ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये अभिनेता, फटीचर हालत में पहचानना भी हुआ मुश्किल

टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर शो में द कपिल शर्मा शो गिना जाता है. इस शो के लाखों फैंस है. देश और दुनिया के कई लोगों को शनिवार, रविवार का इंतजार रहता है. ताकि वह कपिल के साथ उनकी पूरी टीम को देखकर हंस सके. शो में नजर आने वाले लगभग सारे ही कलाकार लोगों के पसंदिता बन चुके है.

चाहे सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक हो या राम जेठमलानी का रोल प्ले करने वाले कीकू शारदा. हर कलाकार लोगों के जहन में रचा बसा है. अब हालिया कीकू का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

बॉलीवुड के मशहूर पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर एक वीडियो में कीकू फटेहाल नजर आ रहे हैं. ऐसे में एक फोटोग्राफर ने कीकू से पूछा, सर आपकी ये हालत कैसे हो गई. इस पर वह जवाब देते हैं, “क्या बताऊं यार.. यहां पर बहुत प्रॉब्लम चल रही है. मेरा सारा सामान बिक चुका है.” इसके बाद फोटोग्राफर कहता है, सर आज तो नोरा फतेही शो में आने वाली है तब तो आप जवान हो जाएंगे. इस पर कीकू शारदा जवाब देते हैं, आज तो मैं पूरा जोश में रहूंगा. इसके साथ ही वह हंसते हुए वहां से चले जाते हैं.

काफी मशहूर हैं कीकू शारदा
गौरतलब है कि, कीकू कपिल शर्मा शो की एक अहम कड़ी हैं. वह पहले दिन से ही कपिल शर्मा और शो के साथ जुड़े हुए है. कीकू शो में कई अहम् किरदार अदा करते है. हर बार उनका नया रूप लोगों को काफी पसंद आता है.

कीकू के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं कि उन्होंने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी जोरदार अभिनय किया है. सबटीवी के एफआईआर में इंस्पेक्टर गुलगले सिंह यादव के किरदार से मश्हूर हुए कीकू कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. ‘जवानी जानेमन’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘2016 दी एंड’ जैसी फिल्मों में ये दिग्गज कॉमेडिन अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जेल भी जा चुके है कीकू शारदा
आपको बता दें कि इससे पहले कीकू बाबा राम रहीम के गेटअप में शो पर एक्ट करने के कारण जेल की भी हवा खा चुके हैं. कपिल और सुनील के बड़े विवाद के बाद भी कीकू ही थे जो कपिल शर्मा के साथ खड़े थे. कीकू शुरू से लेकर आज तक इस कॉमोडी शो का हिस्सा बने हुए हैं और अपनी फनकारी से सभी को हंसा रहे है.

kiku sharda

बता दें कि 45 साल के कीकू टीवी के हाइली एजुकेटेड सेलेब्स में से एक हैं. कीकू ने 2003 में प्रियंका से शादी की और अब वो दो बच्चों के पिता भी हैं. 14 फरवरी 1975 को एक्टर कीकू शारदा का जन्म राजस्थान के जोधपुर में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ था. कीकू का असली नाम राघवेन्द्र शारदा है. कीकू शारदा ने 2003 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. एक्टिंग में आने से पहले ही वर्ष 2002 में उनकी शादी प्रियंका से हो गई थी. कीकू के दो बेटे आर्यन और शौर्य हैं. वह अपनी पत्नी के साथ नच बल‍िए सीजन 6 में नज़र आ चुके है.

Back to top button