बॉलीवुड

स्कूल के दिनों में साधारण सी दिखने वाली लड़की कैसे बनी मिस यूनिवर्स। तस्वीरों से समझें

21 साल बाद मिस यूनिवर्स (Miss Universe- 2021) का ताज भारत के सिर सजा। जी हां चंडीगढ़ की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने 70वें मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर एक बार फिर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन किया। बता दें कि 21 साल की हरनाज ने ये ताज पैराग्वे की नाडिया फेरीरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला मस्वाने को पीछे छोड़कर अपने नाम किया।

Harnaaz Sandhu Childhood Pics

वहीं इसके पहले साल 1994 में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और 2000 में लारा दत्ता (Lara Dutta) ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। वैसे, बात हरनाज की करें तो वे बचपन में काफी क्यूट नजर आती थी, लेकिन आज उनका लुक काफी ग्लैमरस और बोल्ड है। जिसकी वज़ह से वह मिस यूनिवर्स बन पाई, लेकिन इसी बीच उनके बचपन की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही। आइए देखते हैं उन्ही तस्वीरों को और जानते हैं उससे जुड़ी बातें…

Harnaaz Sandhu Childhood Pics

गौरतलब हो कि दुनिया के लिए एकाएक सनसनी बनी चंडीगढ़ की हरनाज अब किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। हर किसी के मुख पर उन्हीं का नाम है और बात उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल की करें तो उस पर 1.7 मिलियन फॉलोवर्स के साथ हरनाज ने अभी तक 381 पोस्ट किए हैं। वहीं उन्होंने पहली पोस्ट साल 2017 में 14 फरवरी के दिन किया था, जिसे अब तक चार हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

वहीं मालूम हो कि इसके बाद उन्होंने 3 मार्च 2017 को अलग-अलग कई फोटोज पोस्ट की थी। जिसमें किसी फोटो में वह मम्मी के साथ हैं तो किसी में वह सोलो नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक पोस्ट तो उनके बर्थडे केक का है। जिस पर अलग-अलग लाइक्स मिले हैं। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि हरनाज का जन्मदिन 3 मार्च को आता है।

इसके अलावा हरनाज ने फिर 9 अप्रैल को अपनी मां के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया। उनके पोस्ट देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि उनके मन में मिस यूनिवर्स बनने का सपना होगा।


जी हां हरनाज ने 8 सितंबर 2017 को भी एक पोस्ट किया था। जिसके कैप्शन से यह पता चलता है कि उन्होंने ‘टाईम्स ऑफ इंडिया’ के एक फ्रेश फेस कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया था और सेकेंड रनरअप आईं थीं। इसकी उन्होंने फोटो कटिंग भी शेयर किया था।


वहीं, 12 नवंबर को चंडीगढ़ टाईम्स द्वारा आयोजित फ्रेश फेस कॉम्पटीशन में हरनाज को सभी लड़कियों में से विनर चुना गया था। इसका भी पोस्ट उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया था।


बता दें कि हरनाज अपने स्कूली दिनों से ही एकदम सिंपल रही हैं। वहीं उन्होंने 31 दिसंबर, 2017 को भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें सलवार कमीज पहने वह गोल-गोल चक्कर काट रही हैं।


मालूम हो कि हरनाज ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें स्टिकर्स लगें हुए हैं और जिसे आम लोग आसानी से रिलेट कर पाएंगे। मतलब इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पहले बाक़ी आम लड़कियों की तरह ही थी।

वहीं मालूम हो कि हरनाज संधू द्वारा ‘मिस यूनिवर्स 2021’ का ताज जीतने की खबर जब गुरदासपुर स्थित उनके गांव कोहली पहुंचीं तो सभी लोग खुशी से झूम उठे और परिवार और दोस्तों से लेकर टीचर्स तक ने साथ में जश्न मनाया।

इसके अलावा बता दें कि उन्होंने 2017 में कॉलेज में एक शो के दौरान अपनी पहली स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उसके बाद से ही उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हुआ था। वहीं हरनाज संधू को घुड़सवारी, तैराकी और घूमने का बहुत शौक है। उन्होंने घुड़सवारी करते अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर रखी है।

 

 

Back to top button