बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी के दौरान ख़ूब रोती थी सनी देओल की 26 साल छोटी बहन ईशा देओल, मांगती थी ये दुआ

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। जी हां वहीं उनके एक बेटे सनी देओल है। जिनकी भी एक्टिंग फ़िल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त रही है। सनी की 4 बहने हैं। जिसमें दो सगी और दो सौतेली शामिल है। मालूम हो कि धर्मेंद्र ने दो शादी की है। हेमा मालिनी (Hema Malini) सनी देओल की सौतेली मां हैं तो ईशा और आहना देओल उनकी सौतेली बहनें। बता दें कि सनी देओल और ईशा (Esha Deol) की उम्र में करीब 26 साल का अंतर है।

वहीं ईशा भी अपने भाई की तरह दो बच्चों की मां हैं। इसके अलावा बात ईशा के प्रेग्नेंसी (Esha Deol Pregnancy) के दौर की करें तो वह कई दिनों तक रोती रही थीं और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया था। आइए ऐसे में जानते हैं कि आख़िर क्या है पूरा मामला…

Sunny Deol Esha Deol

बता दें कि ईशा देओल ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी और ये दोनों एक दूसरे को स्कूल के समय से जानते थे।

Sunny Deol Esha Deol

Sunny Deol Esha Deol

वहीं ईशा और भरत की दो बेटियां हैं। जिसमें बड़ी बेटी का नाम राध्या और छोटी का नाम मिराया है और दोनों बच्चों में तकरीबन 4 साल का अंतर है।

Sunny Deol Esha Deol

बता दें कि एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया था कि, ” जब वह पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तो अक्सर वह रोने लगती थीं और उन्हें समझ नहीं आता था कि वह रो क्यों रही हैं?”

Sunny Deol Esha Deol

इतना ही नहीं ऐसे में जब उन्होंने मां के कहने पर डॉक्टर से कंसल्ट किया तो पता चला कि वह एक बीमारी से पीड़ित हैं जो कई बार प्रेग्नेंट महिलाओं को हो जाती है।

Sunny Deol Esha Deol

मालूम हो कि इस बीमारी को दरअसल ‘पोस्ट प्रेग्नेंसी डिप्रेशन’ कहा जाता है और यह हार्मोन्स में डिस्टर्बेंस के कारण होती है। ऐसे में इस बीमारी से उभरने में ईशा को लगभग एक महीने लग गए थे।

वहीं बता दें कि ईशा को लगता था कि उनकी ये बीमारी उनके होने वाले बच्चे की सेहत पर बुरा असर डाल देगी। ऐसे में इसी चिंता से वह काफी परेशान रहती थीं और रोजाना खुद के जल्दी ठीक हो जाने की दुआ भी करती थीं।

Back to top button
?>