बॉलीवुड

कैटरीना से पहले ये अभिनेत्रियां विक्की को करना चाहती थी हासिल, सोनम से लेकर आलिया तक हैं शामिल

इन अभिनेत्रियों को मात देते हुए कैटरीना ने विक्की कौशल को बनाया अपना। जानिए पूरी कहानी...

विक्की कौशल ने बीते दिनों कैटरीना कैफ के साथ शादी की। जी हां ये बॉलीवुड कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधा। ऐसे में दोनों अब पति-पत्नी के रिश्ते में आगे बढ़ चुके हैं।

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai r

वहीं बता दें कि इन दोनों ने अपने अफेयर को काफ़ी छिपाने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार दोनो ने जब शादी की, तो इनके रिश्ते के बारे में लोगो को पता चल ही गया। वहीं हम आपको बता दें कि न सिर्फ़ कैटरीना कैफ़ बल्कि ये अभिनेत्रियां भी विक्की कौशल को चाहती थी। आइए ऐसे में जानते हैं इस लिस्ट में कौन कौन है शामिल…

तापसी पन्नू…

बता दें कि ‘हसीन दिलरुबा’ की फ़ेमस एक्ट्रेस तापसी का नाम इस लिस्ट में शीर्ष पर है। फिल्म ‘मनमर्जियां’ में विक्की और तापसी ने साथ में काम किया था। वहीं शूटिंग के दौरान दोनों में काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई थी और तापसी ने तो अपनी आधी दौलत विक्की कौशल को ट्रांसफर करने तक का मन बना लिया था। ऐसी खबरें भी निकलकर सामने आई थी और उन्होंने तो एक टीवी शो के दौरान कहा था कि वे विक्की से शादी करना चाहती हैं, लेकिन बाद में यह दोस्ती आगे न बढ़ सकी।

भूमि पेडनेकर…

वहीं इस फेहरिस्त में दूसरे नंबर पर भूमि पेडनेकर भी शामिल हैं इन्होंने भी विक्की को ऑफर दिया था लेकिन विक्की ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। गौरतलब हो कि भूमि और विक्की ने हॉरर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ में साथ काम किया था। इसमें भूमि पेडनेकर की भूमिका छोटी सी थी। लेकिन फिर भी लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा था।

श्वेता त्रिपाठी मसन…

वहीं विक्की को चाहने वाली अभिनेत्रियों में श्वेता त्रिपाठी भी शामिल है। श्वेता और विक्की की बॉन्डिंग एक समय काफी अच्छी थी। फिल्म ‘मसान’ में इनकी फ्रेंडशिप साफ-साफ देखी जा सकती है और यह फ़िल्म वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी। मालूम हो कि अपने फैंस के लिए दोनों ने कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। जिसमें साफ दिख रहा है कि एक-दूसरे की कंपनी में वे कितने खुश हैं, लेकिन यह कहानी भी ज़्यादा दूर तक नहीं चल पाई।

सोनम कपूर…

These actress wanted to achieve vicky kaushal

अनिल कपूर की बेटी सोनम भी एक समय विक्की को दिलोजान से चाहती थी। जी हां दोनों फिल्म संजू में साथ में नजर आए थे। वहीं फिल्म में विक्की संजय दत्त के दोस्त की भूमिका निभा रहे थे।

आलिया भट्ट…

एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी विक्की को किसी वक्त चाहती थी। जी हां फिल्म ‘राज़ी थॉट ऑफ सैक्रिफाइंग’ में आलिया और विक्की दोनों ने साथ में काम किया था और फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद आलिया विक्की से शादी करना चाहती थीं।

बनीता संधू…

These actress wanted to achieve vicky kaushal

वहीं इस लिस्ट में वरुण धवन की एक्ट्रेस बनीता संधू भी शामिल हैं। एक्ट्रेस बनिता संधू भी अपनी आने वाली फिल्म ‘उधम सिंह’ में विक्की के लिए कई हदें पार करती नजर आ रही हैं लेकिन विक्की के माता-पिता इस सब से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

अंगिरा धर…

These actress wanted to achieve vicky kaushal

वहीं आख़िर में बता दें कि विक्की को चाहने वालों में एक नाम एक्ट्रेस अंगिरा धर का भी है। अंगिरा धर और विक्की कौशल फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ में एक साथ नजर आए। वहीं अभिनेत्री अंगिरा ने विक्की को पाने के लिए मजबूर किया था लेकिन विक्की कभी भी उनका हाथ नहीं पकड़ सके और आखिरकार अब वह कैटरीना के हो गए। जिसके बारे में कुछ समय पहले शायद ही किसी ने सोचा हो। वैसे आपको यह कहानी कैसी लगी, कमेंट कर अवश्य बताएं।

 

Back to top button