बॉलीवुड

कमाई के अलावा इस मामले में भी पति विक्की से मीलों आगे है कैटरीना, हर एक बात में खा जाते हैं मात

गुरुवार (9 दिसंबर) को शादी के बंधन में बंधने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगले ही दिन सवाई माधोपुर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए थे. बाद में कपल ने मालदीव्स के लिए उड़ान भरी थी जहां अपना हनीमून मनाने के लिए दोनों पहुंचे थे. कुछ दिन मालदीव्स में यादगार पल साथ बिताने के बाद दोनों कलाकार वापस अपने देश लौट आए हैं.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai r

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों को मंगलवार को मुंबई में स्पॉट किया गया था. मालदीव्स से लौटने के बाद दोनों एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए. दोनों कलाकारों को शादी के बाद एक साथ देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी थी. दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज दिए. इस दौरान दोनों के ही चेहरे पर खुशी साफ़ झलक रही थी.

katrina

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना एक-दूजे को दो साल से भी अधिक समय से डेट कर रहे थे. दोनों की डेटिंग साल 2019 से शुरू हुई थी. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ते गया और फिर दोनों ने शादी कर ली. कपल ने शाही अंदाज में राजस्थान के 700 साल पुराने किले सिक सेंसेस में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की.

katrina

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इस साल की सबसे लोकप्रिय और चर्चित शादी रही है. शादी के एक माह पहले से ही दोनों की शादी की ख़बरें आनी शुरू हो गई थी. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी न अपने रिश्ते पर कुछ कहा और न ही अपनी शादी पर कोई बयान दिया था.

विक्की और कैटरीना कैफ की शादी की ख़बरें आने के साथ ही दोनों को लेकर कई तरह की बातें भी हो रही थी. इस बीच दोनों की कमाई, परिवार, फ़िल्में, फ़िल्मी करियर, लोकप्रियता आदि के बारे में भी बात हुई. दोनों की कई चीजों को लेकर तुलना हुई है. ऐसे में अब एक और मामले में दोनों की बातें हो रही है.

कैटरीना कैफ अब तक कमाई, सफ़लता, लोकप्रियता, संपत्ति आदि में विक्की कौशल पर भारी पड़ती हुई नज़र आईं हैं. वे इन सभी चीजों में विक्की से काफी आगे हैं. वहीं आपको बता दें कि कैटरीना अपने पति विक्की कौशल से इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स के मामले में भी बहुत आगे हैं.

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की ही नहीं इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स के मामले में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार को पीछे छोड़ती हैं. इंस्टाग्राम पर कैटरीना काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर वे अब तक 949 पोस्ट साझा कर चुकी हैं. इंस्टा पर 479 लोगों को फॉलो करने वाली कैटरीना के 5 करोड़ 93 लाख (59.3 मिलियन) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

वहीं अब विक्की कौशल की बात करें तो वे इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स के मामले में अपनी पत्नी कैटरीना कैफ से बहुत पीछे हैं. विक्की अब तक इंस्टाग्राम से 1216 पोस्ट साझा कर चुके हैं. 349 लोगों को फॉलो करने वाले विक्की के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 18 लाख
(11.8 मिलियन) फ़ॉलोअर्स हैं.

वैसे आपको बता दें कि अभी विक्की कौशल को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 6 साल का ही समय हुआ है. जबकि कैटरीना कैफ बॉलीवुड में साल 2003 से काम कर रही हैं. कैटरीना कैफ की पहली फिल्म साल 2003 में ‘बूम’ आई थीं वहीं विक्की की पहली फिल्म साल 2015 में आई थी जिसका नाम ‘मसान’ था.

katrina vicky marriage

नवविवाहित जोड़े ने शादी और हनीमून के लिए अपने काम से ब्रेक लिया था. जल्द ही दोनों कलाकार वापस अपने काम पर लौटेंगे. कैटरीना वापस से ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगी वहीं विक्की कौशल भी अपने काम पर लौटने वाले हैं.

Back to top button