बॉलीवुड

गुरु रंधावा के पास लगी है महंगी गाड़ियों की कतार, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सिंगर

करोड़ों का घर, लग्जरी कारें, इतनी सारी दौलत, बहुत कम समय में ही बदल गए गुरु रंधावा के दिन

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एक फेमस पंजाबी और बॉलीवुड गायक हैं. गुरु रंधावा ने अपनी कला के दम पर भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में नाम कमाया है. इंडस्ट्री में कदम रखने के कुछ सालों में ही गुरु गायकी की दुनिया का बड़ा नाम बन गए हैं. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में हैं.

Guru Randhawa

गुरु रंधावा अपने बेहतरीन गानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुरु रंधावा एक गायक होने के साथ ही गीतकार और संगीतकार भी हैं. उन्होंने अपने करियर का आगाज़ साल 2013 में किया था. बहुत जल्द ही वे गायकी के क्षेत्र में लोकप्रिय हो गए थे. आज उन्हें भारत के साथ ही विदेशों में भी पहचाना जाता है.

Guru Randhawa

गुरु रंधावा ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग और ख़ास पहचान बनाई है. उनके गानों को ख़ासकर युवा काफी पसंद करते हैं और खूब थिरकते हैं. गुरु रंधावा आज एक एशो आराम का जीवन जीते हैं. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद हैं. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास कई लग्ज़री गाड़ियां भी है.

गुरु रंधावा अपने काम से लाखों रुपये कमा लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके पास करीब 29 करोड़ रुपये की संपत्ति है. वे म्यूजिक कंपोजिंग के साथ, स्टेज परफॉर्मेंस से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते है. 29 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक गुरु हर साल 3 करोड़ रुपये कमा लेते है. इस हिसाब से गुरु हर माह 25 लाख रुपये तक की कमाई कर लेते है.

guru randhawa

गुरु को लग्ज़री और महंगी गाड़ियों का भी खूब शौक है. इसकी झलक उनके म्यूजिक वीडियो में भी देखने को मिलती है.

guru randhawa

गुरु के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज सी क्लास, बीएमडब्ल्यू जीटी, रेंज रोवर इवोक, डोज चैलेंजर एसआरटी, लैम्बॉरगिनी जैसी कई गाड़ियां है. ये सभी गाड़ियां बेहद महंगी और लग्ज़री है. गुरु रंधावा ने हाल ही में गुरुग्राम में एक आलीशान घर भी खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है.

बता दें कि गुरु केवल म्यूजिक वीडियो पर ही काम नहीं करते हैं बल्कि वे कई फिल्मों में भी गाने गा चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी इस लोकप्रिय गायक की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर गुरु को करीब 3 करोड़ लोग फॉलो करते हैं.

guru randhawa

गौरतलब है कि फिलहाल इस तरह की खबरें ख़ूब चल रही है कि गुरु अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों समंदर किनारे मस्ती करते हुए नजर आए हैं.

Back to top button