बॉलीवुड

एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की शादी में नाचे थे सलमान खान? वायरल हो रही है यह तस्वीरें

विक्की कैटरीना की शादी में शामिल होने पहुँचे थे सलमान-रणबीर। जानिए वायरल फ़ोटो की सच्चाई...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बीते दिनों शाही अंदाज़ में राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में संपन्न हुई। जी हां इस शादी में चार चांद लगाने के लिए कई बॉलीवुड सितारे भी राजस्थान के इस हेरिटेज होटल में पहुँचें थे।

Vickat Wedding

वहीं यह तो हम सभी को मालूम है कि इस शादी में कैटरीना के एक समय बॉयफ्रेंड रहें सलमान और रणबीर की नो एंट्री थी, लेकिन अब इस शादी से जुड़ी एक तस्वीर ऐसी वायरल हो रही। जिसके मुताबिक ऐसा लगता है कि जैसे ये दोनों स्टार चोरी-छिपे अपनी पूर्व प्रेमिका की शादी में हिस्से लेने पहुँचें थे। आइए ऐसे में जानते हैं कि इस तस्वीर का क्या सच है?…

Vickat Wedding

बता दें कि दोनों की शादी 9 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुई। यह शादी कई मायनों में खास रही। जिसमें हर कोई शरीक होना चाहता था। वहीं अब जो तस्वीर वायरल हो रही। उसके बाद फैंस के दिमाग मे एक सवाल आ रहा कि क्या विक्की-कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी में रणबीर और सलमान भी शामिल हुए थे?

गौरतलब हो कि जो एक फोटो वायरल हो रही है, उसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं। जी हां, कपल की मेहंदी की एक तस्वीर में रणबीर विक्की को घूरते नजर आ रहे हैं और ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

Vickat Wedding

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शाही अंदाज में शादी की। वहीं कपल ने अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कड़े नियम भी बना रखे थे और विक्की-कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी में शामिल होने के लिए फोन से दूरी तक बनाने की बात निकलकर मीडिया में आई थी।

वहीं इस बीच हाल-फिलहाल में एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें विक्की कैटरीना की मेहंदी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं और यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unseen Friend (@unseenfriend)

ऐसे में अब सवाल यही उठ रहा कि क्या विक्की-कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी में वाकई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल हुए थे? ऐसे में इस सवाल का जवाब है कि इस शादी में रणबीर की नो एंट्री ही थी और वे इस शादी में शामिल नही

हुए और अगर आप ये जानना चाहते हैं कि ये फोटो कैसे सामने आई तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि, ये फोटो अनसीनफ्रेंड नाम के इंस्टा पेज पर शेयर की गई है और इस पेज पर ऐसी ही कई तस्वीरें हैं जिसे मॉर्फ करके शेयर किया गया है और सभी तस्वीरों में इस पेज के ऑथर की फोटो भी जरूर नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unseen Friend (@unseenfriend)

वहीं आख़िर में बता दें कि इस फोटो में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आ रहे हैं और सलमान खान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कैटरीना को नाचते हुए देख रहे हैं। इतना ही नहीं इस तस्वीर को आप पहली नजर में देखेंगे तो शायद धोखा खा जाएं लेकिन अगर ध्यान से देखेंगे तो आपको इसकी सच्चाई साफ-साफ नजर आएगी।

katrina vicky marriage

गौरतलब हो कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को छिपा कर रखा था। वहीं शादी की खबरों पर भी किसी ने ना तो हां कहा था और ना ही ना, लेकिन दोनों ने एकाएक शादी करके सबको सरप्राइज दे दिया और अब पूरे इंडस्ट्री में इसी कपल की शादी चर्चा में है।

Back to top button
?>