बॉलीवुड

सलमान खान और रणबीर कपूर ने अपनी एक्स की शादी में किया करोड़ों का खर्च, दिए इतने महंगे तोहफे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आखिरकार 9 दिसंबर के दिन शादी के पवित्र बंधन में हमेशा के लिए बंध चुके है. दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शाही अंदाज में राजस्थान में शादी की. इस नए नवेले जोड़े को बॉलीवुड स्टार्स की ओर से लगातार बधाई मिल रही है. साथ ही इनके फैंस भी इन्हे बधाई दें रहे है. एक निजी वेबसाइट की माने तो कई स्टार्स ने इस कपल को एक से बढ़कर एक काफी महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिए है.

vicky kaushal and katrina kaif get the gift from bollywood stars

आपको बता दें कि ये कपल शादी के बाद से ही रोज अपने सोशल मीडिया पर नई-नई तस्वीर शेयर कर रहा है. उनके फैंस भी इन तस्वीरों को देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे है. जैसे ही कोई तस्वीर पोस्ट की जाती है वह तुंरत ही वायरल हो जाती है. उन्हें ढेर सारे प्यार भरे कमेंट मिलते है.

vicky kaushal and katrina kaif get the gift from bollywood stars

इन गिफ्टस देने वालों स्टार्स में कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) का भी नाम शामिल है. जिन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका की शादी पर बढ़-चढ़कर शानदार उपहार दिए है.

सलमान खान-

salman khan

कैटरीना कैफ की शादी में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपना दिल खोलकर रख दिया है. सलमान खान ने विक्की-कैटरीना को तीन करोड़ की रेंज रोवर गिफ्ट की है.

आलिया भट्ट-

alia bhatt

आलिया भट्ट जो अब रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड है उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की एक्स को लाखों के परफ्यूम्स गिफ्ट में दिए है.

ऋतिक रोशन-

hrithik roshan

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक ने विक्की को एक BMW G310 R उपहार में दी है.

तापसी पन्नू-

taapsee pannu

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने विक्की को एक प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया जिसकी कीमत 1.4 लाख रूपये है.

रणबीर कपूर-

ranbir

अपनी एक्स कैटरीना की शादी में रणबीर कपूर ने भी अपनी जेब काफी हल्की की है. उन्होंने एक्ट्रेस को लगभग 2.7 करोड़ का हीरे का हार उपहार में दिया है.

अनुष्का शर्मा-

anushka sharma

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कैटरीना को गिफ्ट में 6.4 लाख रुपये की डायमंड ईयररिंग्स दिए हैं.

शाहरुख खान-

shahrukh khan

बॉलीवुड के किंग खान ने इस जोड़े को उनकी शादी में एक महंगी पेंटिंग गिफ्ट उपहार स्वरुप दी है. जिसकी कीमत 1.5 लाख रूपये बताई जाती है.

विक्की कौशल-

vicky kaushal

विक्की कौशल ने अपनी लेडीलव कैटरीना को 1.3 करोड़ की एक हीरे की अंगूठी गिफ्ट की है.

कैटरीना कैफ-

Katrina Kaif

कैटरीना ने अपने पति को मुंबई में एक अपार्टमेंट उपहार में दिया है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 15 करोड़ है.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेत्री कटरीना कैफ की पिछले महीने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है.

vicky kaushal and katrina kaif

अभिनेता विक्की कौशल की बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है.

Back to top button