बॉलीवुड

CM की पोती बनने वाली है कैटरीना कैफ की देवरानी, शादी में कैट के साथ किया जमकर भांगड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इंटरनेट पर इन तस्वीरों में आप विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के पूरे परिवार को अब तक पहचान ही गए होंगे. लेकिन आज हम आपको इन तस्वीरों में से कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी (Katrina Kaif Devrani) से मिलाने जा रहे हैं. कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी भी एक काफी बड़े परिवार से आती है. साथ ही वह सिनेमा में भी अपनी पहचान बना रही है.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) के बारे में. एक्ट्रेस शरवरी वाघ और विक्की के भाई सनी कौशल के रिलेशन (Sharvari Wagh Sunny Kaushal Relation) के चर्चे तो काफी समय पहले से हैं. वहीं शरवरी ने विक्की कैटरीना की शादी में पहुंच कर इस रिश्ते पर काफी हद तक मुहर भी लगा दी है.

sharvari wagh

sharvari wagh

विक्की कैटरीना की शादी में जमकर नाची शरवरी
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शरवरी वाघ विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल को डेट कर रही हैं. इसलिए शरवरी वाघ तो विक्की कैटरीना की शादी में स्पेशल गेस्ट होना ही थी. इस दौरान शरवरी ने विक्की कैटरीना की शादी अटेंड भी की साथ ही इस शादी को खूब इंजॉय भी किया. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की जो इनसाइड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं उनमें शरवरी कैटरीना के साथ जश्न में डूबी हुई नज़र आ रही है.

vicky kaushal brother sunny kaushal

पूर्व मुख्‍यमंत्री की नातिन हैं एक्ट्रेस शरवरी
एक्ट्रेस शरवरी का जन्म 14 जून 1996 को मुंबई में हुआ है. शरवरी वाघ पेशे से एक ऐक्‍ट्रेस और मॉडल हैं. शरवरी महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री और श‍िवसेना के दिग्‍गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं. शरवरी ने मुंबई के ही दादर पारसी यूथ असेम्‍बली हाई स्‍कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्‍हांने रूपारेल कॉलेज से आगे की पढ़ाई पूरी की थी.

sharvari wagh and sunny kaushal

Sharvari Wagh

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ को हाल ही में बंटी और बबली 2 देखा गया था. फिल्म बंटी और बबली 2 से एक्ट्रेस शरवरी वाघ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी है. इसके अलावा शरवरी अपने ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती है. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. इस फिल्म में उनके अलावा रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और सिद्धांत चतुर्वेदी की अहम भूमिका थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)


शरवरी वाघ के पिता शैलेश वाघ मुंबई के जाने माने बिल्डर हैं और उनकी बहन कस्तूरी और मां नम्रता वाघ दोनों आर्किटेक्ट हैं. शरवरी के अतीत के धीरे धीरे हो रहे खुलासों में सबसे दिलचस्प जानकारी ये भी है कि वह मशहूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मों में सहायक निर्देशक बन कर काम कर चुकी है.

 

भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बतौर असिस्टेंट शरवरी खूब मेहनत कर चुकी हैं और जब भी रणवीर सिंह सेट पर अपने सीन्स की शूटिंग करने आते तो वह कैमरे के पास खड़े होकर वह उन्हें घंटों देखा करती थी. आदित्य चोपड़ा पिछले तीन साल से शरवरी के मेंटॉर बने हुए हैं और उनके काम से इतने प्रभावित हैं कि उन्हें यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार भी मिल चुका है.

Back to top button
?>