समाचार

बेटी को लेकर भारत अपने माता पिता के पास आना चाहती है क्रिकेटर हसन अली की पत्नी, जानिए पूरी खबर

मैं कोई रॉ की जासूस नहीं, जानिए आख़िर ऐसा क्यों कहा रहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी

ICC T20 World Cup 2021 की प्रबल दावेदार मानी जा रही पाकिस्तान को दूसरे सेमीफाइनल (AUS vs PAK) मुकाबलें में 5 विकेट से एक करीबी हार का सामना करना पड़ा। जी हां इस मुकाबलें में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) का दिन काफी खराब रहा और उन्होंने पहले गेंदबाजी के अपने 4 ओवर में 44 रन खर्च किए। वहीं इसके बाद उन्होंने दूसरी पारी में फील्डिंग करते हुए 18.3 ओवर में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) का कैच छोड़ दिया।

Hasan ali's Wife

इसके बाद लगातार तीन छक्के लगाकर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने न सिर्फ़ ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी, बल्कि पाकिस्तान के अरमानों पर भी पानी फेर दिया।

Hasan ali's Wife

वहीं इस हार के बाद बौखलाए पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने हसन अली को जमकर आड़े हाथ लिया। गुस्साए फैन्स ने उनके साथ-साथ उनकी पत्नी और उनकी छोटी सी बेटी के साथ भी गाली-गलौज की। गौरतलब हो कि गुरुवार को पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच टी-20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 4 विकेट पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में आस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। 18.3 ओवर में मैथ्यू वेड का कैच हसन अली से छूट गया था इसके बाद लगातार तीन छक्के लगाकर उन्होंने मैच खत्म कर दिया।

Hasan ali's Wife

हसन अली को पाकिस्तान की हार के बाद से लगातार धमकियां मिल रही है। उन्होंने भारत की बेटी सामिया आरजू से शादी की है। दोनों को एक छोटी-सी बच्ची भी है। अब हार से बौखलाए कुछ फैंस हसन के साथ बेटी और उनकी पत्नी को भी निशाना बना रहे हैं। सामिया इन धमकियों की वजह से परेशान हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ भारत आने की बात भी कही।

Hasan ali's Wife

गौरतलब हो कि सामिया ने एक ट्वीट में लिखा कि, “कुछ बेशर्म पाकिस्तानी फैन ने हमारी बेटी तक को निशाना बनाया और उसे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। अगर यहां पाकिस्तान में मुझे हमारी सुरक्षा के लिए उच्च अधिकारी से कोई आश्वासन नहीं मिलता है, तो मैं सुरक्षा के लिए अपने माता-पिता के पास हरियाणा जाऊंगी।”

Hasan ali's Wife

इतना ही नहीं मालूम हो कि सामिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मैं पाकिस्तान की जनता से इस बात की अपील करती हूं कि भले ही मैं एक भारतीय हूं, लेकिन रॉ की जासूस नहीं। मेरे पति ने इसलिए कैच नहीं छोड़ा, क्योंकि वह शिया हैं, इसलिए हमें सुरक्षित रहने दें और हम पर हमला नहीं करें।”

लेकिन समिया ने खुद इस बात को झूठा करार दिया और कहा वह बिल्कुल सुरक्षित हैं। उनके नाम से बनाए गए फेक अकाउंट से यह सारे ट्वीट किए गए थे। ऐसी खबरों पर विश्वास करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है

Back to top button
?>