बॉलीवुड

नशेड़ी बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुँचें शाहरुख खान, चेहरे से उड़ी दिखी रंगत। देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के प्रमुख भांड शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज पूरे 17 दिन बाद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड़ जेल पहुंचे और विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए। जी हां बता दें कि दरअसल, ये क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद पहली बार है जब शाहरुख खान जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुँचें। इससे पहले अब तक वह आर्यन खान से वीडियो कॉल के जरिए ही बातचीत कर रहे थे।

Shahrukh Khan

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के विजिटर लाइन में पहुंचते ही वहां मीडिया का हूजूम उमड़ पड़ा। जिसके बाद मीडिया उनसे केस से जुड़े कई सवाल भी पूछने की कोशिश करती रही लेकिन वह बिना किसी सवाल का जवाब दिए ही अंदर चले गए। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने बेटे से 15 मिनट तक मुलाकात की।

Shahrukh Khan

गौरतलब हो कि कल क्रूज ड्रग्स केस (Cruise drugs case) मामले में विशेष अदालत ने सुनवाई करते हुए आर्यन और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था। स्पेशल जज वीवी पाटिल ने आर्यन और उनके दो मित्रों अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था।

Shahrukh Khan

वहीं मालूम हो कि इस पूरे मामले की शुरुआत 2 अक्टूबर को एक क्रूज पार्टी में छापमारी के बाद हुई। दरअसल 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को ड्रग्स रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके उपभोग, खरीद और तस्करी करने के आरोप में तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

Shahrukh Khan

बता दें कि अभी तीनों न्यायिक हिरासत में हैं। इतने दिनों से जेल में बंद आर्यन से पहली बार शाहरुख खान ने मुलाकात की है और अब तक शाहरुख की मैनेजर ही आर्यन का हाल चाल लेने जेल आ रही थीं। हालांकि वो अपने बेटे से कई बार वीडियो कॉल पर बातचीत कर चुके हैं।

Shahrukh Khan

कई सालों से ड्रग्स ले रहे आर्यन…

वहीं नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मानें तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन पिछले कई सालों मे ड्रग्स ले रहे हैं। उनके अनुसार आर्यन का अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट से कनेक्शन है और उन्हें हिरासत में रखकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा बचाव पक्ष का कहना है कि आर्यन के पास ड्रग्स खरीदने के लिए नगद पैसे भी नहीं थे।

aryan khan

बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट सहित अन्य आरोपियों को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था। बैरक नंबर 1 कोरोना काल में एक आइसोलेशन वार्ड के तौर पर तैयार किया गया है और जब भी कोई नया कैदी जेल में आता है तो उसे 1 हफ्ते तक आइसोलेशन वार्ड यानी बैरक नंबर एक में रखा जाता है।

Shahrukh Khan

मालूम हो कि पिछले 17 दिनों से बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Bollywood Star) के बेटे आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड में जेल में बंद हैं। कोविड प्रोटोकॉल की वजह से अभी तक फैमिली मेंबर्स को जेल में जाकर उनसे मिलने की इजाजत नहीं थी, लेकिन अब उनके पिता यानी शाहरुख खान उनसे मिलने पहुँचें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नशेड़ी बेटे की वज़ह से शाहरुख के चेहरे की उड़ी दिखी रंगत…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद शाहरुख खान गुरुवार के दिन बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुँचे। जहां फोटोज में उनके चेहरे की रंगत उड़ी हुई नजर आई। इसके अलावा शाहरुख खान को देखने के बाद उनकी गाड़ी के पास मीडिया और बाकी लोगों की भीड़ दिखाई दी। ऐसे में अभिनेता के बॉडीगार्ड ने हालत को काबू किया और उसके बाद शाहरुख खान वहां से वापस निकल गए।

Back to top button