बॉलीवुड

युवती को शादी का झांसा देकर इस एक्टर ने कई दिनों तक बनाये संबंध,प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात

सिनेमा की दुनिया हर जगह ही मशहूर रहती है. चाहे फिर हम भारत की बात करे या फिर किसी अन्य देश की. सिनेमा में आने वाले कलाकारों का एक अलग ही स्वैग रहता है. इनकी दीवानगी न सिर्फ इनके देश में सीमित रहती है बल्कि दुनिया भर में इनके चाहने वाले होते है. इन्हे काफी लोकप्रियता भी मिलती है. लेकिन इसके साथ ही इनकी बदनामी भी उतनी जल्दी ही होती है. जितनी जल्दी ये अर्श पर जाते है उतनी ही जल्दी ये लोग फर्श पर भी आते है.

Kim Seon Ho

इसका सबसे बड़ा उदाहरण बॉलीवुड में शाहरुख़ खान ही है. किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान को उनके बेटे आर्यन खान के ड्रग्स लेने के कारण दुनिया भर की जिल्लत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं ताज़ा खबर के मुताबिक एक बड़े एक्टर ने अपनी गर्ल फ्रेंड को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाये और जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो जबरन उसका गर्भपात भी करवा दिया.

Kim Seon Ho

इस खबर में हम बात कर रहे है पॉपुलर कोर‍ियन एक्टर Kim Seon-ho की. एक्टर पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने कई गंभीर आरोप लगाए है. इस एक्टर की गर्लफ्रेंड का आरोप है कि एक्टर ने शादी का झूठा वादा करके उनके साथ कई बार यौन संबंध बनाये. इसके बाद जब वह प्रेगनेंट हो गई तो फिर गर्भपात करने पर उसे मजबूर किया गया.

अब इस पूरे मामले को लेकर एक्टर ने माफी मांगी है. इस मामले में Kim Seon-ho की एक्स-गर्लफ्रेंड ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होनें लिखा था कि वह एक अभिनेता को डेट कर रही थी, जिसने उनसे शादी का झूठा वादा किया और फिर संबध बनाये. बाद में जबरन गर्भपात भी कराया.

आपको बता दें कि गर्लफ्रेंड ने कहीं भी एक्टर का नाम नहीं लिया था, लेकिन अब इस एक्टर की माफी के बाद साफ हो गया है कि वो किम सियान हो के बारे में ही बात कर रही थीं. अब इस पोस्ट के वायरल होने के बाद अभिनेता ने माफ़ी मांगी है. किम सियान हो (Kim Seon Ho) ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर अपने सह कलाकारों और फैंस से माफी मांगी है.

kim seon ho

इस कोरियन एक्टर ने कहा, ‘मैं किम सियान हो अपनी गलती के लिए दिल से माफी मांग रहा हूं. कुछ समय पहले मेरे नाम पर एक आर्टिकल में लेख जारी किया गया था. मुझे पहली बार डर का अनुभव हुआ और इसलिए मैं ये पोस्ट लिख रहा हूं.’

Kim Seon Ho

एक्टर ने आगे कहा, ‘मैं उससे अच्छी भावना से मिला था. मैंने अपनी लापरवाही के चलते उसके साथ गलत कदम उठाये. मैं उससे सामने से मिलकर माफी मांगना चाहता हूं. मगर इस समय सही तरह से मांफी नहीं मांग पा रहा हूं और मैं उस समय का इंतजार कर रहा हूं. इस समय मैं इस बयान के जरिए उनसे और आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं.’

साथ ही लिखा, ‘मैं उन सभी से माफी मांगना चाहता हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इन सब में सपोर्ट किया. जिसकी वजह से मैं अभिनेता बन पाया. मैं अपने सभी स्टाफ और को स्टार्स से तहे-दिल से माफी मांगना चाहता हूं.’

Back to top button