बॉलीवुड

नीले सूट में सपना चौधरी लूट ले गई महफ़िल, इंटरनेट पर धूम मचा रहा एक्ट्रेस का नया डांस वीडियो

बिग बॉस फेम और हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज देश से लेकर विदेश तक अपनी पहचान बना चुकी है. आज सपना एक नाम ही नहीं बल्कि एक ब्रांड के रूप में उभर चुकी है. सपना एक डांसर की पहचान से काफी ऊपर उठ चुकी है. सपना चौधरी ने इतनी लोकप्रियता और इतना नाम अपने डांस से ही पाया है. आज सपना चौधरी स्टेज पर जिस भी गाने पर डांस करती है वह गाना रातों-रात हिट हो जाता है. शादियों और पार्टियों में उनेक गाने पर लोग थिरकने लगते है.

सपना ने अपने यूनिक डांस स्टाइल की वजह से लाखों करोड़ों दिलों पर राज किया है. सपना चौधरी सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय रहती है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अपलोड करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो अपलोड करते ही छा जाते हैं.

sapna chaudhory dance

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने अपना लेटेस्ट डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों बार देखा जा चुका है. उनके वीडियो को अभी तक चालीस हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए ताज़ा वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग के सूट में चांद भी फीका… गाने पर हाहाकारी डांस की स्टेप करती हुई नजर आती हैं. सपना यह डांस खुली जगह में कर रही है. ऐसा लग रहा है वह उनका खेत है.

खुले मैदान में सपना चौधरी का देसी डांस स्टाइल देख लोगों को भी काफी मज़ा आ रहा है. लोग सपना के स्टाइल और इस डांस की काफी तारीफ़ कर रहे है. इस डांस के दौरान सपना चौधरी कई मजेदार स्टेप्स भी करती हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


गौरतलब है कि डांसर सपना (Sapna Choudhary) ने सिर्फ 12-13 साल की उम्र से ही स्टेज पर काम करना शुरु कर दिया था. सपना ने अपना पहला शो हरियाणा में किया था. अपने शुरुआती दिनों में सपना डांस के साथ गाने गाकर भी लोगों को एंटरटेन करती थी. उन्हें उस समय ये करने के लिए सिर्फ एक हजार रूपये ही दिए जाते थे.

एक बार सपना का एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें पहचान मिली और लोग उनके दीवाने हो गए. आज सपना फर्श से अर्श तक पहुंच चुकी हैं. उनके दुनिया भर में लाखों फैंस है. एक हजार रूपये लेने वाली सपना आज लाखों में खेलती है. उनके डांस शो के टिकिट भी एक हजार से ज्यादा के होते है.

Sapna Choudhary

निजी जीवन के बारे में बात करे तो सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर , लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ 24 जनवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी. बिना तामझाम की इस शादी का पता सिर्फ परिवार के चंद सदस्यों को ही था. बेहद सादगी के साथ इस शादी की भनक किसी को भी नहीं लगी थी. अपनी शादी के नौ महीने बाद ही सपना ने एक बेटे को जन्म दिया था. जिसके बाद लोगों को उनकी शादी का पता लगा था. अब सपना एक बार फिर से स्टेज पर लौट चुकी है.

Back to top button