बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना भी कूदी शाहरुख़ के नशेड़ी बेटे आर्यन खान के समर्थन में, कही यह बातें

शाहरुख़ का घर बचाने के बहाने अपना घर बचाने चाहते हैं बॉलीवुड के कलाकार

बॉलीवुड के प्रमुख भांडों में एक शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे आर्यन पिछले कई दिनों से ड्रग्स केस के मामले को लेकर सलाखों के पीछे हैं। जी हां लगातार उनकी मुसीबतें बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब कई सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आ रहें हैं। बता दें कि सितारों ने आर्यन को सपोर्ट करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर निशाना साधा है। और अब इसी मामले पर अक्षय कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी चुप्पी तोड़ी है।

शाहरुख की फिल्म बादशाह में उनकी हीरोईन बनीं ट्विंकल ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने इस केस की तुलना फेमस कोरियन सीरीज ‘स्क्विड गेम’ से की है।

Aryan Khan And Twinkal Khanna

बता दें कि ट्विंकल ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस केस की तुलना फेमस कोरियन सीरीज़ ‘स्क्विड गेम’ से की है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ये कोरियन सीरीज़ इस वक्त जबरदस्त चर्चा में है और ऐसे में ट्विंकल ने आर्यन केस की तुलना उसी वेब सीरीज से कर डाली।

Aryan Khan And Twinkal Khanna

गौरतलब हो कि उन्होंने अपने पोस्ट में कई स्लाइड्स शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लखीमपुर वाला मुद्दा भी उठाया है। वहीं, एक स्लाइड में उन्होंने आर्यन ख़ान केस का जिक्र किया है। आर्यन के केस के बारे में लिखते हुए ट्विंकल ने सीरीज़ के ‘Marbles’ एपिसोड का उदाहरण दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


एक्ट्रेस ने लिखा है कि, “हर खिलाड़ी को 10 मार्बल दिए गए हैं और उन्हें अपने विरोधी के साथ प्रतियोगिता कर के उनके मार्बल्स लेने हैं। इस एपिसोड में सबसे मज़बूत खिलाड़ी को लगातार परेशान किया गया और जिससे आखिरकार वो अपने सभी मार्बल्स हार गया। जब मैंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ्तारी की खबर पढ़ी, तो मुझे लगा मेरे भी मार्बल मिस हो गए हैं।

aryan khan

उसके दोस्त के पास से 6 ग्राम चरस मिला है, लेकिन खबरों की मानें तो आर्यन ड्रग्स ले रहा था इसका कोई सबूत नहीं है, फिर भी वो जवान लड़का लगभग दो हफ्ते से आर्थर रोड जेल में है। मुझे ऐसा लग रहा है… मैं ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे अर्नब की बातों को दोहराया जा रहा हो। जहां उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स दो’। क्योंकि मुझे इन सारे डेवलपमेंट्स को समझने के लिए कुछ भारी भरकम पदार्थ चाहिए।”

Aryan Khan And Twinkal Khanna

वहीं आख़िर में आपको बता दें कि आर्यन ख़ान कि इस वक्त ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से आर्यन को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था।

Back to top button