दिलचस्प

स्टेज पर सपना चौधरी ने दिखाई ऐसी अदाएं लोग हो गए पागल, यकीन ना आये तो देखें वीडियो!

सपना, सपना, सपना, सपना, यह आवाज आपको सपना चौधरी के हर कार्यक्रम में सुनने को मिल जाएगी। सपना चौधरी की हर कार्यक्रम में लोगों की निगाहें सिर्फ सपना के ऊपर रहती है। लोगों के सपना के प्रति जुनून को देखकर ऐसा लगता है कि अगर इस समय बॉलीवुड की कोई प्रसिद्ध हस्ती भी आ जाये तो लोग उन्हें पहचानने से इनकार कर देंगे।

लोगों की आँखों को भाति हैं केवल सपना:

हरियाणा और उसके आस-पास के सभी राज्यों में इस समय सपना की तूती बजती है। आज से कुछ साल पहले की बात है, उस समय सपना कौन है? कोई नहीं जनता था। लेकिन आज सपना के बारे में लोगों को बताने की जरुरत ही नहीं पड़ती है। जब भी लोगों से कहो की आज फलां जगह डांस का कार्यक्रम है तो उनका सबे पहला सवाल होता है कि सपना आएगी क्या?

अगर गलती से यह कह दिया कि नहीं इस डांस कार्यक्रम में सपना नहीं आने वाली है तो लोगों को कोई इंटरेस्ट नहीं होता है। भले ही उस डांस कार्यक्रम में दुनिया की सबसे बेहतरीन डांसर ही क्यों ना आये। ऐसा लगता है अब लोगों की आँखों को बस सपना ही भाति हैं। यही वजह है कि देखते ही देखते सपना के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में पहुँच गयी है।

हर कार्यक्रम में की जाती है कड़ी सुरक्षा:

आज हरियाणा को सपना के नाम से पहचाना जाने लगा है। सपना चौधरी के आजकल जो भी डांस होते हैं, उसमें लोग बवाल ना मचाएं इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की जाती है। पहले सपना जब कहीं डांस करने के लिए जाती थीं तो अपने साथ कोई बॉडीगार्ड नहीं ले जाती थीं। लेकिन उनकी बढ़ती प्रसिद्धि का अंदाजा इससे भी लगा सकते हैं कि उनके साथ अब कई बॉडीगार्ड जाते हैं।

आज हम आपको सपना का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें सपना के लटकों-झटकों को देखने के बाद जनता पागल हो गयी। यकीन मानिये अगर आप भी सपना की मुस्कान और उनकी अदाओं को देख लेंगे तो आप भी पागल हुए बिना नहीं रहेंगे। सपना की अदाएं ही उन्हें अन्य डांसरों से अलग करती हैं।

वीडियो देखें-

Back to top button