बॉलीवुड

सलमान की वज़ह से कपिल शर्मा के शो में अर्जुन कपूर को नहीं मिली एंट्री, बड़ी रोचक है वज़ह

कोरोना काल के बाद जबसे कपिल शर्मा का शो शुरू हुआ है। तभी से सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए वहां पहुंच रहे हैं। शो की शुरुआत में अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबॉटम और अजय देवगन ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ को प्रोमोट करने पहुंचे थे। बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत भी नज़र आई थीं। वहीं अब अगले एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है।

akshay kumar

जिसमें फिल्म ‘भूत पुलिस’ की स्टार कास्ट सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम कपिल के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। लेकिन इस प्रोमो में एक गौर करने वाली बात यह है कि इसमें अर्जुन कपूर नहीं दिख रहे हैं।

arjun kapoor and salman khan

जी हां अर्जुन कपूर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में लीड एक्टर हैं। लेकिन कपिल के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंची कास्ट से वो गायब हैं। बता दें कि वहीं अब इसकी वजह भी सामने आ गई है। गौरतलब हो कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सालों से साथ हैं। मलाइका ने अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन से अपना रिश्ता जोड़ा था। इस नए रिश्ते की वजह से अर्जुन के सलमान के साथ पुराने सारे रिश्ते टूट गए हैं और कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।

salman khan

अब ऐसे में उनके शो का हिस्सा वही सेलेब्स बन सकता है जो सलमान के करीब हो। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अर्जुन अपनी फिल्म को प्रोमोट करने कपिल के शो पर नहीं आये हो। आपको याद हो तो फिल्म ‘पानीपत’ के प्रोमोशन के दौरान सिर्फ कृति सेनन और संजय दत्त कपिल के शो पर पहुंचे थे। वहीं अर्जुन अपनी फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के प्रमोशन के लिए भी शो पर आना चाहते थे। लेकिन उनके लिए शो पर नो एंट्री थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि, भूत पुलिस 10 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज़ हो चुकी है जिसे ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और यामी गौतम लीड भूमिका में हैं। इस फिल्म को पवन कृपलानी ने डायरेक्ट किया हैं और प्रोड्यूस रमेश तौरानी और अक्षय पुरी कर रहे हैं।

Back to top button