बॉलीवुड

जब मायके आई श्वेता बच्चन पर भारी पड़ी ऐश्वर्या राय, ऐश की सादगी के सभी बन गए थे दीवानें…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जब भी कहीं नजर आती हैं तो सारे कैमरे उनकी ओर घूम जाते हैं। जी हां वह चाहे इवेंट हो, एयरपोर्ट या सड़क ऐश्वर्या राय बच्चन का हर लुक उनके फैंस की तारीफें पाता है। इतना ही नहीं बच्चन परिवार सभी फेस्टिवल्स को धूमधाम के साथ मनाने के लिए जाना जाता है और इस मौके पर सिर्फ़ पूरा परिवार ही इकट्ठा नहीं होता है, बल्कि इस मौके पर ऐश्वर्या राय का एक अलग ही रूप देखने को मिलता है। जी हां गौरतलब हो कि इस मौके पर बच्चन परिवार के सभी सदस्य अक़्सर ऐसे कपड़ों में नजर आते हैं कि वो सुर्खियां जरूर बटोर लेते हैं।

बता दें कि ऐसा ही एक बार तब हुआ था, जब श्वेता बच्चन अपने बच्चों नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के साथ मायके में राखी मनाने पहुंची थीं और इस त्योहार पर उनकी भाभी ऐश्वर्या राय खुद तो खूबसूरत लिबास पहनकर तैयार हुई ही थीं। इसके अलावा उन्होंने अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन को भी बहुत ही प्यारे ट्रडिशनल लुक में रेडी किया था।

इस दौरान सबसे पहले हम बात बच्चन परिवार की बेटी श्वेता के लुक की करें। तो इस ब्यूटीफुल लेडी ने अपने लिए बेबी पिंक कलर का सूट सेट चुना था। इसमें लॉन्ग कुर्ता और नीचे प्लाजो पैंट्स थीं। वहीं कुर्ते पर ओवरऑल कट वर्क एम्ब्रॉइडरी थी, जिसके साथ सीक्वन लगाए गए थे। इसे नेट से बने उनके दुपट्टे की बॉर्डर पर भी दोहराया गया था। श्वेता ने लुक में मिनिमम जूलरी ऐड की थी। उन्होंने गोल्ड ब्रेसलेट और लाइवेट नेकपीस भी पहना था। लुक को श्वेता ने बिंदी, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ राउंड ऑफ किया था।

इसके बाद अब बात बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय की करें। तो वह भी सिंपल लुक में नजर आई थीं, लेकिन इसमें भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। जी हां ऐश ने इस फेस्टिव पल के लिए कॉटन का सलवार-सूट चुना था। बता दें कि ऑफ वाइट शेड के इस सेट में लॉन्ग कुर्ता और प्लाजो पजामा था। इनकी बॉर्डर पर पतली गोल्डन पट्टी लगाई गई थी, जो दुपट्टे पर भी नजर आ रही थी। ये छोटा सा एडिशन सूट को शानदार लुक दे रहा था।

Aishwrya Ray And his Sister in law

सब पर भारी पड़ा बहूरानी का लुक…

जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या ने मेकअप को मिनिमम रखते हुए अपनी आंखों को आइलाइनर और लिप्स को रेड लिपस्टिक से हाइलाइट किया था। उन्होंने हाथों में सोने के कंगन और ब्रेसलेट पहने थे। साथ में वह नीलम और हीरे से बनी अंगूठी भी पहनी नजर आईं। अदाकारा के कान में लाइट वेट गोल्ड ईयररिंग्स भी देखे जा सकते थे। सिर से लेकर पैर तक सादगी से भरे कपड़ों में भी ऐश्वर्या इतनी सुंदर लग रही थीं कि उनका लुक अपनी ननद पर भारी पड़ गया था।

Aishwrya Ray And his Sister in law

सफेद लहंगा और लाल दुपट्टा पहनी आराध्या लगी प्यारी…

Aishwrya Ray And his Sister in law

वहीं इस शानदार अवसर पर आराध्या ने भी जमकर लोगों का ध्यानाकर्षित किया। मालूम हो अभिषेक-ऐश्वर्या की लाडली ने ऑफ वाइड शेड का लहंगा सेट पहना था। इसमें ए-लाइन स्कर्ट और ऊपर स्लीवलेस चोली थी। कलरब्लॉक इफेक्ट क्रिएट करने के लिए इसके साथ लाल रंग का दुपट्टा मैच किया गया था। आराध्या ने प्रिंटिड लहंगे के साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने थे। वहीं इस स्टारकिड के बालों में फ्लोरल क्लिप लगाई गई थी।

इस ट्रडिशनल लुक में आराध्या बच्चन कितनी प्यारी लग रही थी, इसे तो आप तस्वीर में खुद ही नोटिस कर सकते हैं। वहीं आख़िर में बात ऐश्वर्या के फ़िल्मी करियर की बात करें। तो वह आगामी समय में फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में दिखेंगी और इस फ़िल्म को  मणि रत्नम (Mani Ratnam) डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इसके पहले भी मणि रत्नम (Mani Ratnam) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कई हिट फिल्में दे चुके हैं।

 

Back to top button