बॉलीवुड

पति के होते हुए गैरमर्दों संग ऑन-स्क्रीन रोमांस करती है ये हीरोइनें, शादी की दीवार भी रोक न पाई

एक जमाना था जब शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर खत्म हो जाता था। उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो जाता था। लेकिन आज के जमाने में बॉलीवुड हीरोइनें न सिर्फ शादी के बाद काम कर रही हैं, बल्कि ऑन-स्क्रीन गैर-मर्दों के साथ बोल्ड सीन्स भी दे रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि उनके इस काम से पतियों को भी कोई एतराज नहीं है। तो चलिए देखते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन सी एक्ट्रेसेस शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Deepika Padukone

दीपिका इस समय बॉलीवुड की नंबर 1 अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2018 में रणवीर सिंह से शादी रचाई थी। शादी के बाद चर्चा थी कि वे अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ सकती हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शादी के कुछ ही दिनों बाद वे काम पर लौट आई। वे जल्द ही प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म में रोमांस करती दिखेंगी। वहीं फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ भी उनके रोमांटिक सीन्स देखने को मिलेंगे।

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan)

Kareena kapoor Khan

करीना कपूर खान सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि दो दो बच्चे पैदा करने के बाद भी फिल्मों में खूब काम कर रही हैं। हां प्रेग्नेंसी के समय उन्होंने कुछ दिनों का ब्रेक जरूर लिया था। लेकिन वे फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ने वाली हैं। उन्हें हम जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड बनते देखेंगे।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा भी एक ऐसी अदाकारा हैं जो शादी के बाद भी काम करने से परहेज नहीं कर रही हैं। निक जोनस से शादी रचाने के बाद भी उन्हें ‘स्काई इज पिंक’ फिल्म में फरहान अख्तर के साथ खुलेआम रोमांस करते देखा गया था।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)

kajal aggarwal

साउथ और बॉलीवुड दोनों जगह नाम कमाने वाली काजल अग्रवाल भी शादी के बाद फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका जब तक मन करेगा तब तक वे काम करती रहेंगी। उन्हें हम जल्द ही ‘आचार्य’ फिल्म में चिरंजीवी के साथ रोमांस करते देख सकेंगे।

यामी गौतम (Yami Gautam)

yami gautam in mother saree

यामि गौतम जल्द ही भूत पुलिस, दसवीं और लॉस्ट जैसी फिल्मों में रोमांटिक सीन्स देती नजर आएंगी। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग सात फेरे लिए थे। लेकिन वे शादी के कुछ दिनों बाद ही काम पर लौट आई हैं।

विद्या बालन (Vidya Balan)

vidya balan

विद्या ने 2012 में ही सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचा ली थी। हालांकि शादी की दीवार उनके काम के बीच कभी नहीं आई। उन्होंने ‘तुम्हारी सुलू’ फिल्म में अपने को-स्टार मानव कौल के साथ कई रोमांटिक सीन्स दिए थे।

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni)

samanta ekini

सामंथा अक्किनेनी साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे भी शादी के बाद बहुत अच्छा काम कर रही हैं। उन्हें हाल ही में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली 2’ में बोल्ड अवतार में देखा गया था।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

anushka sharma

विराट कोहली से शादी रचाने के बावजूद अनुष्का ने फिल्मों में काम करना जारी रखा। वे शादी के बाद परी और जीरो जैसी फिल्मों में दिखाई दी। इस समय वह अपने बेबी की वजह से ब्रेक पर हैं। लेकिन जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं।

Back to top button