बॉलीवुडविशेष

जीजू जेल में और साली पार्लर में’, शमिता के सैलून जाने पर कुछ लोगों ने की हदें पार, कर दी ऐसी बातें

बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते कई दिनों से अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। जी हाँ पोर्नोग्राफी मामले में एक गुत्थी सुलझती नहीं कि उसके पहले वह और नए आरोपों में घिर जाते हैं। ऐसे में न सिर्फ़ उनकी मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही, बल्कि उनसे जुड़े लोगों को भी दिक़्क़तों और भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि इस बीच शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी को लगातार जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में शमिता जुहू के एक सैलून के बाहर स्पॉट की गई थीं जिसके बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। गौरतलब हो कि शमिता शेट्टी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सैलून के बाहर स्पॉट की गई हैं।

यह वीडियो सिलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस दौरान शमिता डेनिम शॉर्ट्स और टी शर्ट पहने हुए थी। वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जी हां कुछ लोगों ने तो शमिता को यह तक कह दिया है कि जीजाजी जेल में हैं और ये सैलून में, वाह!

Shmita Shetty

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मालूम हो कि विरल भयानी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो पर लोगों ने तुरंत अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है। यूजर्स ने राज कुंद्रा विवाद का हवाला देते हुए शमिता शेट्टी को निशाने पर लिया है। एक यूजर ने शमिता शेट्टी के इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “जीजू के पैसों पर ऐश करती हो और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर जा रही है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता की जीजू जेल में हैं। वह इन्हें लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे।” इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि, “स्टाइल में रहने का।” हालांकि कई यूजर्स ने शमिता का समर्थन भी किया और ट्रोल करने वालों को नजरअंदाज करने की नसीहत दी।

बता दें कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में शमिता ने अपनी बहन शिल्पा का पूर्ण रूप से समर्थन किया है। बीते दिनों एक पोस्ट में शमिता ने शिल्पा और उनकी फिल्म हंगामा-2 के लिए लिखा था कि, “ऑल द बेस्ट मेरी डार्लिंग मंकी 14 वर्ष बाद रिलीज हुई तुम्हारी फिल्म हंगामा के लिए। मैं जानती हूं कि तुमने इसके लिए खूब मेहनत की है, पूरी टीम ने की है। लव यू और हमेशा तुम्हारे साथ हूं। जीवन में तुम कई सारे उतार-चढ़ावों से गुजरी हो और एक बात मैं बहुत अच्छे से जानती हूं। तुम और भी मजबूत बनकर उभरी हो, यह भी बीत जाएगा मेरी डार्लिंग। पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।”


वहीं इसके अलावा शमिता ने एक पोस्ट में शिल्पा के लिए लिखा था कि, “कभी-कभी आपके भीतर की ताकत एक बड़ी ज्वाला नहीं होती जिसे सभी देख सकें। यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी होती है। आप यह नियंत्रित नहीं कर सकते कि दूसरे लोग आपकी ऊर्जा कैसे देखते हैं। लोग अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में जिन मुद्दों से गुजर रहे होते हैं, अपने उसी लेंस के हिसाब दूसरों की जिंदगी देखते हैं जो कि आपके बारे में है भी नहीं। बस जितना हो सके अपने काम को पूरी ईमानदारी और प्यार से करते रहो।”


आपको बता दें, राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वो अब तक जेल में बंद हैं। कोर्ट ने 27 जुलाई को उनकी बेल याचिका को खारिज करके उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। शिल्पा पूरी तरह से कोशिश कर रही हैं कि वो अपने पति को जेल से बाहर निकाल पाए लेकिन इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई अब 7 अगस्त को होनी है।

Back to top button