बॉलीवुड

अनन्या पांडे की बिकिनी तस्वीरों के बाद वायरल हुईं ये फोटोज, विंटेज कार के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इतना ही नहीं बल्कि वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से अपने फैन्स को इंप्रेस करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। अनन्या ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘शक्कर और मसाला सब कुछ अच्छा रहा.’

ananya

इन तस्वीरों में अनन्या ब्लैक ड्रेस पहने हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट टॉप के साथ मैचिंग पेंट पहना हुआ है साथ ही वह एक विंटेज कार के सामने खड़ी होकर अलग अंदाज में पोज दे रही है। अनन्या के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। फ्रेंड्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अनन्या की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनके कर्ली बाल और आंखें उनके गॉर्जियस लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। अनन्या की इन खूबसूरत तस्वीरों पर अभिनेता इशान खट्टर, गौहर खान और तारा सुतारिया, दीपिका पादुकोण जैसे कई कलाकारों ने कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

ananya

बता दें, सोशल मीडिया पर अनन्‍या पांडे के कई फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से से कहर ढाया हो, इससे पहले भी वह कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत चुकी है।

ananya

बता दें, अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली-पीली’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अनन्या ने अपनी पहली फिल्म में एक कॉलेज लड़की की भूमिका अदा की थी वही फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में उन्होंने एक समझदार और सुलझी हुई लड़की की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा फिल्म ‘खाली-पीली’ में वह एक मुंबईया लड़की के किरदार में नजर आई थी।

ananya

यदि बात करें अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की तो वह जल्दी ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइजर’ में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि, करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि, अनन्या पांडे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है।

Back to top button