बॉलीवुड

‘सॉरी अम्मा-अब्बा, नाक काट दी मैंने’ वीडियो शेयर कर सारा अली खान ने अम्मा-अब्बा से मांगी माफ़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन नई- नई तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी कटी हुई नाक दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि, “सॉरी अम्मा अब्बा एग्गी… नाक काट दी मैंने..।” हालांकि सारा अली खान के चेहरे को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन नाक पर चोट लगी नजर आ रही है जिससे खून भी निकल रहा है।

sara ali khan

ऐसे में सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनसे जानना चाह रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे उनकी नाक पर चोट लग गई? कई फैंस उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें बहादुर लड़की बता रहे हैं। बता दें, सारा अक्सर ही मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। वह कभी अपने भाई के साथ तो कभी अपने दोस्तों के साथ फनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है और यह वीडियो भी उन्होंने एक मजाकिया अंदाज में ही शेयर किया है। वहीं नाक कटने से सारा का मतलब था कि, उनकी नाक पर चोट लग गई है। खास बात यह है कि, इस बात को सारा ने एक अलग ही और मजेदार अंदाज में बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि, सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। इस फिल्म में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी दिलचस्पी दिखाई दी थी। वैसे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन सारा अली खान लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही।

sara ali khan

इसके बाद ही सारा अगली फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी। बता दें, सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेता धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय द्वारा किया जा रहा है।

sara ali

जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने में ही पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है। बता दें, सारा अली खान मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। सारा ‘कुली नंबर 1’, ‘लव आज कल’ फिल्म में नजर आ चुकी है।

Back to top button