समाचार

कैब ड्राइवर ने कहा- मुझे मारने वाली लड़की है पुलिस की मुखबिर, पुलिस ने मुझसे 10 हजार वसूले

लखनऊ में एक युवती द्वारा की गई कैब ड्राइवर की पिटाई मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है और कैब ड्राइवर ने दावा किया है कि थप्पड़ मारने वाली लड़की पुलिस की मुखबिर है। कैब ड्राइवर सादत अली सिद्दीकी की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी लड़की ने मेरे साथ लूटपाट की थी और मुझे मारा था।

अली सिद्दीकी ने अपनी शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस को बताया कि 30 जुलाई की रात मैं घर लौट रहा था। जैसे ही मैं नहरिया अवध चौराहे पर पहुंचा तो रेड लाइट हो गई और वह रुक गया। उसी दौरान अचानक एक युवती आई और खिड़की में हाथ डाल मेरा गला पकड़ लिया।

लड़की ने मुझे खींचकर कार से बाहर निकाला और गाड़ी के अंदर रखा मेरा मोबाइल फोन उठा लिया। डैशबोर्ड में रखे लगभग 600 रुपये भी लूट लिए। लड़की ने मेरा मोबाइल फोन सड़क पर पटककर तोड़ दिया। मैंने लड़की से पूछा मेरा अपराध क्या है। लेकिन वो कुछ नहीं बोली और 10 मिनट तक लगातार मुझे थप्पड़ मारती रही।

कैब ड्राइवर के अनुसार पुलिस ने पिटाई करने वाली महिला का ही साथ दिया। पुलिस मुझे पकड़कर थाने ले गई और लॉकअप में बंद कर दिया गया। 30 जुलाई की देर रात करीब 1 बजे मेरे भाई इनायत अली और दाऊद अली थाने पहुंचे और मुझे वहां से निकाला गया।

एफआईआर में कैब ड्राइवर ने आगे कहा कि मेरे भाइयों ने पकड़ने की वजह के बारे में पूछा तो पुलिस ने उन दोनों को भी बंद कर दिया। वीडियो देखकर स्पष्ट था कि वो दोनों मौके पर नहीं थे। पुलिस ने हम पर शांति भंग करने का मामला दर्ज किया। पुलिस ने गिरफ्तार करने के अगले दिन 10 हजार रुपये लेकर मुझे और मेरी गाड़ी को छोड़ा था।

कैब ड्राइवर ने दावा किया कि उसकी पिटाई करने वाली लड़की प्रियदर्शिनी नारायण उर्फ लक्ष्मी पुलिस की मुखबिर है। कृष्णा नगर थाने की पुलिस ने ये बात खुद कही थी। कैब ड्राइवर ने अपनी शिकायत में लिखा है कि पुलिस मुखबिर होने की वजह से ही उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

केस दर्ज करते हुए अली सिद्दीकी ने पुलिस से ये मांग की है कि कृष्णा नगर थाने के पुलिसकर्मियों और मुखबिर महिला की जांच किसी दूसरे थाने की पुलिस या सीनियर अधिकारी से कराई जाए। ऐसा करने पर ही उसे इंसाफ मिल सकेगा।

गौरतलब है कि हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुई थी। जिसमें लखनऊ के कृष्णानगर के अवध चौराहे पर एक युवती ने ऊबर कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की थी। यहां तक की इसका फोन भी तोड़ दिया था। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर युवती ने ड्राइवर को थप्पड़ मारे थे। इस लड़की ने कैब ड्राइवर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि वो उसे गाड़ी से टक्कर मारकर निकला था। हालांकि ये आरोप झूठे साबित हुए थे।

घटना से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिसके बाद ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा था। पुलिस ने इस मामले की जांच कर महिला के खिलाफ लूट और मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं अब इस मामले में कैब ड्राइवर ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Back to top button