बॉलीवुड

बालिका वधू फेम माही विज ने मनाया बेटी का 2nd बर्थडे, देखें Video और Photos

बालिका वधू फ़ेम माही विज (Mahhi Vij) और टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने हाल ही में अपनी बेटी तारा (Tara) का दूसरा जन्मदिन मनाया। 3 अगस्त 2019 को पैदा हुई तारा ने अपना बर्थडे मम्मी पापा संग अलीबाग के बीच पर मनाया। इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसके साथ ही माही और जय ने अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा।

mahi with tara

माही वीज ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए लिखा- प्यारी तारा, आज तुम 2 साल की हो गई, मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि मुझे तुम्हारी मां होने पर गर्व है। समय कब निकल गया पता ही नहीं चला, ऐसा लगता है कि कल की ही बात हो जब मैंने पहली बार तुम्हें अपनी गोद में लिया था। तुम बहुत ही विनम्र, कोमल और बड़े दिल वाली हो। तुम्हारी इन खूबियों को देख लगता है कि तुम एक सुंदर लड़की और शानदार महिला बनोगी।

mahi jai with tara

माही आगे लिखती हैं – मेरी प्यारी परी तुम्हें अपनी लाइफ में लाने के लिए मैंने बहुत प्रार्थनाएं की है। एनआईसीयू में रहने और उससे फाइट करने से लेकर आज तक इतना प्यारा बच्चा होने, सभी को वापस इतनी गर्मजोशी से प्यार करने तक, तुम्हारी मां बनना मेरे लिए एक खूबसूरत अनुभव रहा है। तुम एक मजबूत मां की मजबूत बेटी हो। एक महीने तुम्हें इस तरह लड़ता देख मैं भी मजबूत बन गई। ये सफर हम सभी के लिए अहम था, इससे हमे तुम्हारे लाइफ में आने की अहमियत पता चली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

माही ने आगे लिखा – आज मुझे जब लगता है कि तुम भगवान का दिया बड़ा तोहफा हो तो ये भी लगता है कि मेरे पिछले जन्म में कुछ अच्छा काम किया होगा जो तुम मुझे मिली। जय और मैं तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। एक बात याद रखना, तुम चाहे कितनी भी बड़ी हो जाओ, हमेशा हमारी छोटी बेबी, हमारी राजकुमार रहोगी। ढेर सारा प्यार, तुम्हारी मॉम माही।

जय भानुशाली ने अपनी बेटी तारा का बर्थडे कटिंग का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा – मेरी बेटी तारा जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। तुम्हें लाइफ में सफलता मिले। तुमने मुझे बतौर इंसान काफी बदल दिया। मैं तुम से बहुत प्यार करता हूं। ये दो साल दो महीने जैसे लगते हैं। ढेर सारी हग्स और किस।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

अलीबाग बीच पर बेटी का केक कट करने के बाद जय और माही ने घर में एक और प्रॉपर बर्थडे केक कटिंग सेलिब्रेशन भी किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए जय ने बेटी तारा को जन्मदिन की बधाई दी और फैंस को बधाई देने के लिए शुक्रिया कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

गौरतलब है कि जय और माही ने 2011 में शादी रचाई थी। तारा का जन्म शादी के 8 साल बाद 2019 में हुआ था। कपल ने दो बच्चों को आंशिक रूप से गोद भी ले रखा है। मतलब बच्चे उनके माता पिता संग ही रहते हैं लेकिन उनकी पढ़ाई और बेसिक खर्चों को ये कपल उठता है। इन बच्चों के नाम नाम खुशी और राजवीर है।

Back to top button