बॉलीवुड

पॉर्न फिल्म केस पर पहली बार फूटा शिल्पा का गुस्सा, कहा- हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और..

शिल्पा शेट्टी के पति इस समय पॉर्न फिल्म केस में बुरी तरह फंसे हुए हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी की लाइफ में भी उथल पुथल मच गई है। एक्ट्रेस का नाम भी इस केस में उछाला जा रहा है। इसके अलावा उन्हें बहुत ट्रोल भी किया जा रहा है। इसे लेकर पहली बार शिल्पा शेट्टी का स्टेटमेंट सामने आया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर दो पेज का नोट साझा किया है। इस नोट में वे हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखने, कानून पर भरोसा होने और मीडिया ट्रायल बंद करने जैसी बातें कर रही हैं।

शिल्पा ने अपने इस नोट में लिखा – हां! पिछले कुछ दिन मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। मीडिया और मेरे कथित शुभ चिंतक मेरे परिवार को लेकर कई तरह की बातें कह रहे हैं। सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को ट्रोल किया जा रहा है। इस पर मेरा स्टेंड यही है कि मैंने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है और आगे भी ऐसी ही चुप रहूँगी। इसलिए मेरे नाम पर झूठी बातें बनाना बन कीजिए।

शिल्पा ने आगे लिखा – एक सेलिब्रिटी के रूप में मेरी फिलॉसॉफी यही रही है कि कभी शिकायत मत कर और कभी सफाई मत दो। मैं बस यही कहूँगी कि इस केस की जांच चल रही है। मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायालय पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में हम सभी आवश्यक कानूनी सहायता ले रहे हैं। लेकिन तब तक मेरी विनती है, खासकर एक मां के रूप में कि आप मेरे बच्चों की खातिर हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें। सच्चाई का पता लगाए बिना किसी भी आधी अधूरी कहानी पर कमेन्ट न करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


शिल्पा आगे लिखती हैं – मैं एक ऐसी भारतीय नागरिक हूं जिसे इंडिया के कानून पर गर्व है। मैं एक हार्डवर्किंग प्रोफेशनल हूं जो पिछले 29 साल से काम कर रही हूं। लोगों ने मुझ पर भरोसा किया है और मैंने उनके भरोसे को कभी टूटने नहीं दिया। इसलिए मुख्य रूप से मैं आप से यही विनती करती हूं कि इस समय मेरे परिवार की प्राइवेसी और अधिकारों का सम्मान करें। हम मीडिया ट्रायल डीजर्व नहीं करते हैं। कृपया कानून को ही अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते। सकरात्मकता के साथ आभार व्यक्त करते हुए आपकी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।

बताते चलें कि इसके पहले शिल्पा ने मीडिया ट्रायल से तंग आकार हाईकोर्ट का रुख भी किया था। अभिनेत्री ने 29 मीडिया संस्थानों और पत्रकारों पर झूठी खबरें प्रकाशित और प्रसारित करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इनके ऊपर मानहानि का दावा करते हुए 25 करोड़ रुपए मांगे थे। लेकिन शनिवार को हुई सुनवाई में शिल्पा को कोई बड़ी राहत नहीं मिल सकी। कोर्ट ने इस केस की सुनवाई 20 सितंबर के लिए टाल दी। इस सुनवाई में कोर्ट ने यह भी कहा कि सूत्रों के आधार पर चल रही खबरों में कोई मानहानि नहीं है।

वैसे इस पूरे मामले को आप किस तरह से देखते हैं। आपके हिसाब से क्या शिल्पा के साथ कोई मीडिया ट्रायल हो रहा है? क्या उनकी प्राइवेसी का हनन हुआ है? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर दें।

Back to top button