Viralदिलचस्प

सड़क पर हुई अनोखी शादी। हवा में उड़कर दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई वरमाला। देखें वीडियो…

सड़क पर हवा में उड़कर दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को पहनाई वरमाला और सड़क पर लग गया जाम...

शादियों का सीज़न भले ख़त्म हो गया हो, लेकिन शादी से जुड़ी फनी वीडियोज आएं दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा। जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। बता दें कि पहले शादी सिर्फ़ परंपरागत तरीक़े से होती थी, लेकिन जबसे मानव जीवन में तकनीक ने दख़ल दिया है। वह हर मायने में बदल गया है। ऐसा ही कुछ बदलाव आज़कल की शादियों में भी देखने को मिलता है।

यह तो हम सभी जानते हैं कि आदमी ऐसे प्रवृत्ति का होता है। जो अपने जीवन से जुड़े हर पहलू को रोचक बनाना चाहता है। ऐसे में जब आज़कल शादियां होती है। तो उसे भी यादगार बनाने के लिए लोग अलग-अलग प्रकार की चीजें करते हैं। ऐसी ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रही है। बता दें कि वीडियो दूल्हा-दुल्हन के जयमाला के दौरान का है। जहां दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर नहीं बल्कि सड़क पर एक दूसरे को माला पहनाई।

दोनों कुर्सी पर बैठे फिर रिश्तेदारों ने दोनों की कुर्सियों को हवा में उठाया और फिर दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डालने की कोशिश की। बीच सड़क हुई इस रस्म की वजह से जाम तक लग गया। पहले आप देखें ये वीडियो। फ़िर बताते हैं आगे की बात।


बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा (Niranjan Mahapatra) नाम के शख्स ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दिए जा रहें है। इस वीडियो में एक बहुत फनी चीज नजर आ रही है। दरअसल, दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहना रही है, लेकिन दूल्हे के गले में पहले से एक वरमाला पड़ी हुई है।

Back to top button