बॉलीवुड

बॉलीवुड के यह सितारे फिल्मों के वसूलते हैं करोड़ों रुपए, फ़िर भी रहते हैं किराए के घर में

फ़ीस के तौर पर फिल्मों का वसूलते हैं ये सितारें करोडों रुपए, लेकिन रहते हैं किराए के मकान में...

बात जब भी बॉलीवुड इंडस्ट्री और इनसे जुड़े स्टार्स की होती है। तो यह बात सभी को पता है कि इस इंडस्ट्री में बहुत पैसा है। इतना ही नही इस इंडस्ट्री में काम करने वाला हर एक एक्टर-एक्ट्रेस फिल्मों में काम करने के बाबत करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफस्टाइल को भी अपनी कमाई के अनुसार बखूबी से मैनेज करते हैं। कोई लाखों रुपए अपने पहनावे पर खर्च करता है।

katrina kaif and hrithik roshan

तो कोई करोडों के आलीशान महल में रहता है लेकिन यह जानकर आपको काफ़ी हैरानी होगी कि बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो फिल्मों से करोड़ों रुपये तो कमाते हैं लेकिन बावजूद इसके वे मुंबई में लाखों रुपये का किराया देकर रहते हैं। जी हां जिस दौर में एक सामान्य आदमी की भी यही ख्वाहिश होती है कि वह जहां रहें वहां उसका अपना घर हो, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं। जो लाखों रुपए किराये में तो ख़र्च करते हैं, लेकिन उनका खुद का सिर ढकने के लिए मुंबई में घर नहीं। आइए आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे ही स्टार्स से मिलवाते हैं। जो एक फिल्म से करोड़ों रुपए कमाते हैं लेकिन फिर भी रेंट पर रहना ज्यादा पसंद करते हैं…

कैटरीना कैफ…

These Bollywood stars live in a rented house

कैटरीना कैफ़ आज के समय में हर किसी की ज़ुबान पर रहती हैं। वहीं एक समय ऐसा भी था। जब उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। तब उन्हें ठीक से हिंदी बोलनी भी नहीं आती थी, लेकिन आज वह इतनी फ़ेमस हो चुकी हैं कि इंडस्ट्री में कमाई के नाम पर बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। जी हां कैटरीना कैफ़ ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते आज के समय में वह मुक़ाम हासिल किया है। जो एक फिल्म के लिए सबसे अधिक फीस लेती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इतना कमाने के बावजूद कैटरीना का मुंबई में अपना घर नहीं है। बता दें कि कैटरीना बांद्रा में पाली नाका में स्थित एक फ्लैट में रहती हैं। उनका घर टॉप फ्लोर पर है।

ऋतिक रोशन…

These Bollywood stars live in a rented house

वहीं बॉलीवुड में कोई मिल गया, कृष, बैंग-बैंग और जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी कई सफल फिल्में करने वाले ऋतिक रोशन की बात की जाए तो ऋतिक अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं। लेकिन इसके बावजूद ऋतिक रोशन जुहू में एक किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं। जी हाँ ऋतिक का जुहू में खुद का दो घर हैं, एक घर में उनके पिता राकेश रोशन और दूसरे घर में उनकी नानी रहती हैं। लेकिन ऋतिक रेंट पर रहना पसंद करते हैं। जिसके लिए ऋतिक हर महीने 8 लाख तक का रेंट देते हैं।

अदिति राव हैदरी…

Aditi-Rao-Hydari

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को इंडस्ट्री में कई निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों के लिए लकी मानते हैं। शायद यही वजह है कि फिल्मों में लीड रोल न करने के बाद भी वो फिल्म का अहम हिस्सा होती हैं। बता दें अदिति राव हैदरी राजा-महाराजा के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन इसके बावजूद वो मुंबई में किराए के घर में रहती हैं। जिसके लिए वो लाखों रुपए खर्च करती हैं।

परिणीति चोपड़ा…

Parineeti Chopra

बात एक्ट्रेस परिणीति की करें तो उन्होंने बॉलीवुड में साल 2012 में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म ‘इश्कजादे’ थी। जिसमें वह अर्जुन कपूर के अपोजिट नजऱ आई थी और उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही दर्शकों का प्यार मिलना शुरू हो गया था। अपनी पहली ही फिल्म से परिणीति ने ये बता दिया कि वो यहां अपनी पहचान बनाने आईं हैं। अब इंडस्ट्री में परिणीति चोपड़ा को करीब 10 साल हो चुके हैं लेकिन फिल्मों में करोड़ो की फीस लेने वाली परिणीति आज भी मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में किराए के मकान में रहती हैं।

प्रभु देवा…

Prabhu-Deva

इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभु देवा ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ सिनेमा की फिल्में भी की है। वहीं प्रभु देवा ने सलमान खान के साथ वांटेड जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन बता दें कि कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले प्रभु देवा मुंबई में किराए के मकान में रहते हैं। प्रभु देवा 2012 से 2014 तक श्रीदेवी के अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में भी किराए पर रह चुके हैं। हालांकि जानकारी के मुताबिक, हाल ही में प्रभु ने मुंबई में अपना घर खरीदा है, जिसमें वो जल्द ही शिफ़्ट हो सकते हैं।

Back to top button