बॉलीवुड

एक समय पर बेस्टफ्रेंड हुआ करते थे कंगना और प्रियंका, एक विवाद से टूट गई थी दोनों की दोस्ती

अभिनेत्री कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा एक समय पर काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी। इनकी दोस्ती इतनी मजबूत थी कि एक साथ ये पार्टी किया करती थी और खूब समय साथ में बिताया करती थी। लेकिन अचानक से इनकी दोस्ती में दरार आ गई और अब ये दोनों एक दूसरे का नाम लेना तक पसंद नहीं करती हैं।

kangana ranaut

साल 2008 में आई फिल्म फैशन में कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया था। उस समय कंगना ने अपने करियर की शुरूआत की थी। जबकि प्रियंका बॉलीवुड का जाना माना चेहरा थी। इस फिल्म के दौरान ही ये पहली बार एक दूसरे से मिली थी और  इनकी दोस्ती की शुरूआत हुई थी।

priyanka and kangana

अपनी और प्रियंका की दोस्ती पर एक बार कंगना ने खुलकर बात भी की थी और कहा था कि “वह मेरी दोस्त हैं और मुझे किसी भी पत्रकार से बेहतर जानती हैं। उद्योग में एक स्वस्थ समीकरण बनाए रखने के लिए बहुत पोषण, देखभाल और प्रयास की आवश्यकता होती है।”

priyanka and kangana

कंगना ने साल 2015 में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में प्रियंका के बारे में कहा था कि प्रियंका शानदार हैं। जब मैं 19 साल की थी और वो इतनी बड़ी स्टार थी। मैं तब स्कूल में थी, उस समय वो मेरे लिए स्टार जैसी थीं। मैं उसकी फिल्में देखती थी। वह बहुत अच्छी थी। उन्होंने मेरे साथ एक न्यूकमर या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया।

kangana

फैशन की 12वीं वर्षगांठ पर टाम्स को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि, मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त है। जिसने मेरे साथ खाना शेयर किया और मुझसे सवाल पूछा कि ‘मैं कैसी दिखती हूं?, क्या यह ठीक है?, यह ड्रेस कैसी दिख रही है?’ तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि वो मेरी सीनियर हैं और वो इतनी बड़ी स्टार हैं। एक अच्छा एहसास है कि उसके पास वह क्षमता है, यह अद्भुत है।”

साल 2018 में जताई नाराजगी

कंगना के साल 2015 में दिए गए इंटरव्यू से साफ था कि ये दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए हैं। हालांकि साल 2018 में कुछ ऐसा हुआ कि कंगना, प्रियंका की दोस्ती टूट गई। दरअसल कंगना ने प्रियंका को लेकर नाराजगी जताई थी और कहा था कि उन्हें निक जोनास के साथ अपनी सगाई के बारे में कुछ नहीं बताया था। डीएनए के एक कार्यक्रम में कंगना ने प्रियंका के लिए कहा, “अच्छा? वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खाफा हूं।”

priyanka chopra and nick jonas

इतना ही नहीं प्रियंका ने अपनी शादी में भी कंगना को नहीं बुलाया था। जिसके बाद इनकी दोस्ती पूरी तरह से खत्म हो गई। वहीं साल 2020 में किसानों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर प्रियंका ने एक बयान दिया था। जिसपर कंगना ने गुस्सा जाहिर किया था। कंगना ने गुस्सा जाहिर करते दिलजीत दोसांझ और प्रियंका पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। कंगना ने तो प्रियंका को ‘सेकुलर पप्पी’ भी कहा था और ट्वीट करते हुए लिखा था कि  “किसानों के विरोध को गुमराह करने और प्रोत्साहित करने के लिए @diljitdosanjh और @priyankachopra जैसे लोगों को वामपंथी मीडिया द्वारा सराहा जाएगा …”

Back to top button