बॉलीवुड

अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ ही जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

एक जमाने के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की उम्र भले अब 85 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी भी वे अपने कामों से लाइम-लाइट में बनें रहते हैं। बीते दिनों धर्मेंद्र (Dharmendra) ने टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-12 में हिस्सा लिया था। वे शो में जहां दिलीप कुमार को याद कर भावुक हो उठे। वहीं शो पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स का हौसला भी बढ़ाया।

Dimple Kapadia

इतना ही नहीं वे सभी के लिए अपने फॉर्महाउस से आलू के पराठें भी बनवाकर ले गए थे, जिनका स्वाद सभी ने मजे से चखा। बता दें कि इसी बीच धर्मेंद्र को लेकर एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह किस्सा खुद से 21 साल छोटी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ किसिंग सीन को लेकर है। यह किस्सा और भी दिलचस्प इसलिए हो जाता है क्योंकि धर्मेंद्र को यह पता था कि बेटा सनी देओल (Sunny Deol), डिंपल के साथ रिलेशनशिप में है। फ़िर भी धर्मेंद्र ने ऐसा सीन देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था। आइए जानते हैं आज इसी किसिंग सीन से जुड़ी कहानी…

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी के बाद करीब 12 साल तक खुद को एक्टिंग से दूर रखा था। जब उन्होंने वापसी की तो कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी दौरान डिंपल का नाम सनी देओल के साथ भी जुड़ा। इसी बीच डिंपल ने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ भी फिल्में कीं।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

यह बात उस दौरान की है। जब 1992 में एक फ़िल्म आई। जिसका नाम ‘दुश्मन देवता’ है। इस फिल्म में दूसरे स्टार्स के साथ धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में थे। फिल्म तो कुछ खास नहीं रही लेकिन इसका एक सीन लंबे समय तक सुर्खियों में बना रहा था।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

जी हां इस फिल्म की एक विशेष बात यह रही थी कि फिल्म के एक सीन में धर्मेंद्र को डिंपल कपाड़िया के साथ किस करते हुए दिखाया गया था। डिंपल उम्र में धर्मेंद्र से 21 साल छोटी हैं। दोनों के इस किसिंग सीन ने उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरीं थी।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

गौरतलब हो कि डिंपल के साथ धर्मेंद्र के इस सीन के सुर्खियों में आने का कारण यह था कि सनी देओल के साथ डिंपल उन दिनों रिलेशनशिप में थीं। मीडिया में दोनों के अफेयर की खूब खबरें छपा करती थी। लोगों को यकीन ही नहीं हुआ था कि धर्मेंद्र अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के साथ इस तरह के सीन कैसे कर सकते हैं।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल कपाड़िया ने यहां तक कहा था कि उन्हें धर्मेंद्र के साथ किसिंग सीन के बारे में पहले से पता नहीं था। वो इस सीन के फिल्माने के बाद काफी नाराज हुई थी और डबिंग करने से इनकार भी कर दिया था।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ भी कई फिल्मों में काम किया। सनी के साथ डिंपल ने कुछ फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए। दोनों के अफेयर का किस्सा फिल्म ‘अर्जुन’ के दौरान सामने आया था। इतना ही नहीं दोनों आज भी अच्छे दोस्त है।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

पति से अलग होने के बाद डिंपल के जीवन में सनी देओल आए। सनी ने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन हिट भी साबित हुई। असल जिंदगी में भी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगी।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

वहीं फिल्मों में साथ काम करते-करते डिंपल को सनी देओल से प्यार हो गया। हालांकि, यह बात न कभी डिंपल और न ही कभी सनी देओल ने स्वीकार की। लेकिन दोनों को काफी बार साथ में वक्त गुजारते देखा गया।

Dharmendra And Dimpal Kising Seen

2017 में जब डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का लंदन से एक वीडियो वायरल हुआ था तब फिर से दोनों के अफेयर की चर्चाओं को हवा मिली थी। तब धर्मेंद्र ने भी दोनों के वीडियो को ट्विटर पर लाइक किया था।

Back to top button