बॉलीवुड

शिव की भक्त हूँ, इसलिए लगा लेती हूं कभी कभी सिंदूर। जानिये ऐसा क्यों कहा था गीता कपूर ने..

मशहूर कोरियोग्राफर और रियलिटी शो की जज गीता कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अक्सर अपने शूटिंग और निजी जिंदगी की तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को अपने इशारे पर नचाने वाली कोरियोग्राफर गीता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

Geeta Kapoor

आपको बता दें कि गीता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बैकग्राउंड डांसर की थी, वहीं आज गीता कपूर बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर है। फ़िल्मों में उन्होंने कई अभिनेत्रियों को डांस सिखाया है।

Geeta Kapoor

गीता कपूर को मशहूर गाना “तुझे याद ना मेरी आए” में बतौर डांसर देखा गया था। अपने करियर के शुरुआती दिनों में गीता बैकग्राउंड डांसर रही थी। इसके बाद उन्होंने फराह खान के साथ काम करना चालू किया। गीता कपूर ने बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के साथ मिलकर बॉलीवुड की कई दिग्गज फिल्मों में उन्हें असिस्ट किया। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। जिसके बाद उनकी किस्मत चमक गई और वह धीरे धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित होती चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial)

Geeta Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial)

आपको बता दें कि गीता कपूर एक शो के लिए वह लाखों रुपए चार्ज करती है। हाल ही में गीता कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ था। इसे देखकर लोगों को लगा कि गीता कपूर ने अचानक ही शादी कर ली। हालांकि इस बात का खंडन गीता कपूर ने खुद किया। आपको बता दें की गीता कपूर आज भी सिंगल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial)

Geeta Kapoor

वहीं मालूम हो कि गीता कपूर एक सीरियल में काम करने के लिए लगभग 15 लाख रुपए चार्ज करती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गीता कपूर के पास 22 करोड़ की संपत्ति है। इसके अलावा उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी है। गीता कपूर अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीने के लिए भी जानी जाती है।

Geeta Kapoor

बता दें कि जब गीता कपूर की सिंदूर वाली फोटो वायरल हुई थी। उस दौरान गीता ने कहा था कि, “ये बात तो दुनिया जानती है कि मैं रेखा जी की कितनी बड़ी फैन हूं, मैंने उनकी तरह ही कपड़े पहनने कहा फैसला किया। चूंकि वो सिंदूर लगाती हैं इसलिए मैंने भी लगाया।” इतना ही नहीं उस दौरान गीता ने कहा था कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मैंने सिंदूर लगाया हो। मैं भगवान शिव की भक्त हूं इसलिए मैं इसे हर सोमवार को पूजा के बाद लगाती हूं। होली जैसे त्यौहार पर भी मैंने सिंदूर लगाया है। मैं अक्सर ऐसा कर लेती हूं। हालांकि अपनी इस सफ़ाई के बाद गीता ट्रोलिंग का भी शिकार हो रही है। एक यूजर ने कहा कि शिव जी की पूजा के बाद सिंदूर लगाने की बात कहां लिखी है? वहीं अन्य यूजर्स ने कहा कि इस तरह से सिंदूर लगाना कैसे सही है।

Geeta Kapoor

वहीं गीता के करियर की बात करें तो वो ‘तुझे याद ना मेरी आई’, ‘गोरी गोरी’ जैसे गानों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा वो ‘फिजा’, ‘अशोका’, ‘साथिया’, ‘हे बेबी’ और ‘अलादीन’ जैसी कई फिल्मों में कोरियोग्राफी भी कर चुकी हैं। इन दिनों गीता रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Back to top button