दिलचस्प

Funny Video: दूल्हे को परेशान कर रही थी सालियां, छोटे से बच्चे ने ऐसे सिखाया सबक

कुछ भी बोलो लेकिन शादी का असली मजा तभी आता है जब शादी भारतीय हो। हम भारतीयों की शादी में एक से बढ़कर एक नजारे देखने को मिलते हैं। यहां का हंसी मजाक, रूठना मानना, खाना पीना, डांस और रस्में सभी का अपना अलग ही मजा है। शादी में बच्चों को भी बड़ा मजा आता है। उन्हें खेलने के लिए बहुत से दोस्त मिल जाते हैं। फिर अच्छा खाने पीने को मिलता है। घोड़े पर बैठने को मिलता है और स्टेज पर इतराने का मौका भी ये बच्चे नहीं छोड़ते हैं।

भारतीय शादी में हर पल पर एक अच्छा मोमेंट क्रीऐट होता है। वैसे हर शादी में एक जीजा फूफा टाइप के लोग भी होते हैं जो मुंह फुलाकर बैठ जाते हैं। ये लोग भयंकर एटीट्यूड दिखाते हैं। आप इन्हें नाराज करने की भूल नहीं कर सकते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी दिखाने जा रहे हैं जहां मुंह फूलकर बैठने वाले जीजा फूफा की भूमिका एक छोटे से बच्चे ने निभाई है। इस बच्चे ने अपने एटीट्यूड से दुल्हन की बहन यानि दूल्हे की सालियों को ऐसा मजा चखाया है जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

little-boy-shows-attitude-to-bride-sister

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हे की सालियां कुछ मस्ती मजाक करती नजर आ रही हैं। हर शादी में एक रस्म होती है जिसमें दूल्हे की साली उसे मिठाई खिलाती है। हालांकि ये मिठाई आसानी से नहीं दी जाती है। कुछ लोग दूल्हे के मजे लेने के लिए उसे टुंगाते भी हैं। इस वायरल वीडियो में साली ने भी दूल्हे के साथ यही किया। दूल्हा बार बार मिठाई लेने के लिए हाथ बढ़ाता लेकिन साली मिठाई को दूर खींच लेती।

वीडियो में दूल्हे के पास एक छोटा सा बच्चा भी बैठा दिखाई देता है। दूल्हे का बदला ये बच्चा लेता है। जब दुल्हन की बहनें उस छोटे से बच्चे को मिठाई खिलाती है तो वह अपना असली रंग दिखाता है। वह दूल्हे की सालियों के मिठाई पास लाते ही अपना मुंह दूसरी तरफ फेर लेता है। बच्चे का यह एटीट्यूड देख दुल्हन की बहनें भी हैरान रह जाती है। ऐसा लगता है जैसे उसने अपने दूल्हे राजा का बदला ले लिया हो।

यह मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है। फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इसे देख लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा ‘वाह बेटे मौज कर दी।’ तो फिर दूसरे ने लिखा ‘जैसे को तैसा। वाह छोटू उस्ताद मान गए।’ फिर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा ‘भाई बच्चे का एटीट्यूड तो काफी खतरनाक है।’ एक ने लिखा कि ‘ये तो सख्त बच्चा निकला, बिल्कुल भी नहीं पिघला।’ फिर एक कमेंट आता है ‘इसे कहते हैं कर्मा। लड़की को हाथोंहाथ अपने कर्मों का फल मिल गया।’ चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।


उम्मीद करते हैं कि आपको यह वीडियो पसंद आया होगा। यदि हाँ तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button
?>