बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत को इस मैडम से हुआ था सच्चा वाला प्यार

बॉलवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से अलविदा कहे हुए 1 साल पूरा होने वाला है. सुशांत को गए हुए काफी महीने हो चुके है. बावजूद इसके ऐसा लगता है कि ये अभिनेता आज भी कहीं न कहीं हमारे बीच में मौजूद है. सुशांत सिंह ने बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग के जरिये एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था. वह बॉलीवुड के सफलतम एक्टर्स में शुमार किये जाते थे. उनके टीवी से लेकर फिल्मों तक के करियर में कभी भी किसी मुद्दें में उनका नाम नहीं आया. सुशांत बेहद ही विनम्र और मिलनसार हुआ करते थे.

sushant affars

हालांकि विवादों से दूर सुशांत के रिलेशनशिप भी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस एक साथ रहे. उनके साथ कृति सैनन, अंकिता लोखंडे, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती जैसी एक्ट्रेस का नाम जोड़ा जाता रहा था. मगर उनका सच्चा प्यार इनमे से कोई नहीं था. एक बार वर्ष 2019 में अभिनेता सुशांत सिंह एक इवेंट में स्‍पीकर के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने सच्चे प्यार का खुलासा किया था. वह प्यार उन्हें चौथी क्लास में हुआ था. सुशांत ने बताया था कि उनका पहला प्यार उनकी क्लास टीचर थी.

sushant singh rajput

सुशांत को 9वीं क्‍लास में मिला था पहली बार प्रपोजल
सुशांत ने इसी दौरान मजाक-मजाक में कहा कि उन्होंने टीचर को अप्रोच नहीं किया क्योंकि उन्हें एग्जाम में पास होना था. लेकिन इसके पांच साल बाद उन्हें जब वह 9वीं क्‍लास में थे तो उन्हें पहला प्रपोजल मिला. इसके साथ ही अभिनेता ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में किसी को भी ‘आइ लव यू’ नहीं कहा है.

sushant singh rajput

सुशांत ने अपनी पहली डेट में ये किया
अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए सुशांत ने अपनी पहली डेट का भी जिक्र किया था. सुशांत ने बताया था कि, मैं इंजिनियरिंग स्‍टूडेंट्स को पढ़ाता था और उन कमाए हुए पैसों से मैंने एक बाइक खरीदी थी. इसके बाद मेरी पहली डेट के दौरान मैं मुरथल पराठे खाने के लिए गया था.

sushant singh rajput

ज्ञात हो कि 14 जून को सुशांत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी है. पिछले साल मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में उनकी डेथ बॉडी मिली थी. सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. कहा जाता है कि सुशांत उस समय काफी गहरे अवसाद से गुजर रहे थे. उनका डिप्रेशन का इलाज़ भी किया जा रहा था. पुलिस को जांच में उनके कमरे से कुछ डिप्रेशन की गोलियां भी प्राप्त हुई थी. बता दें कि सुशांत की आत्महत्या का मामला CBI के पास है और CBI इसकी जाँच कर रही है. CBI इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से काफी बार सवाल-जवाब कर चुकी है. रिया चक्रवर्ती ने आखिर बार बताया था कि, सुशांत को मैरिजुआना की लत थी. सुशांत की अचानक मौत से हर कोई हैरान रह गया था. हालिया इस मामले की जाँच चल रही है.

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राज़पुत की सफलतम फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘काई पो चे’ , ‘एम एस धोनी’ (MS DHONI: The Untold Story) , ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) , छिछोरे आदि फिल्में शामिल है. सुशांत की पहली फिल्म ‘काई पो चे’ और आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी,जो OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई थी.

Back to top button