बॉलीवुड

जब बाथरूम में यह नज़ारा देख ख़ूब रोए थे शिल्पा शेट्टी के पति, एक्स वाईफ को लेकर किए बड़े खुलासे

हिंदी सिनेमा की हिट एंड फिट अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक बेहतर जीवन व्यतीत कर रही हैं. दोनों करीब 13 सालों से साथ में हैं. बता दें कि, दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को डेट किया था और फिर सात फेरे लिए थे. यह जोड़ी बॉलीवुड की लोकप्रिय और पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. शिल्पा ने पहले राज ने साल 2003 में कविता से शादी की थी और साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया था. हाल ही में राज ने अपनी पूर्व पत्नी कविता के एक पुराने वीडियो इंटरव्यू पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कई अहम खुलासे किए हैं.

shilpa shetty and raj kundra

अपने एक हालिया इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा है कि, ”मेरा परिवार मेरे लिए सब कुछ है और वह परिवार के सभी शख्स से लड़ती थी. हम एक ही घर में रहते थे मां, पापा, बहन और उसका पति क्योंकि वह तभी भारत से यूके में सेटल हुए थे. इस दौरान कविता मेरी बहन के पति के क्लोज आ गई थी और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय स्पेंड करती स्पेशयली जब मैं बिजनेस ट्रिप की वजह से बाहर रहता था. परिवार के कई लोगों ने यहां तक की मेरे ड्राइवर ने भी बताया कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है, लेकिन मैं किसी भी बात पर ध्यान नहीं देता था. मैं पूरी कोशिश करता था दोनों परिवारों को खुश रखने के लिए, मेरी और उसकी जिसे मैं आज भी फॉलो करता हूं.”

बाथरूम से मिला था कविता का सीक्रेट सेलफोन…

shilpa shetty and raj kundra

राज कुंद्रा ने कहा कि उन्हें बाथरूम से कविता का सीक्रेट सेलफोन मिला था. राज के मुताबिक़, ”उस दिन मेरा दिल टूट गया था और मैं बहुत रोया था और यही सोचा कि मैंने ऐसा क्या किया जो मेरे साथ ऐसा हुआ. मैंने अपनी प्रेग्नेंट बहन को बताया कि वो नंबर मेरी एक्स वाइफ का है और मैं उसे अब उसके घर छोड़कर आ जाऊंगा और यहीं सब खत्म करता हूं. वो खुद सोच लेगी उसे क्या करना है. मेरी बहन प्रेग्नेंट थी और इस खबर को सुनकर उसका दिल टूट गया था.”

कविता ने शिल्पा को बताया था होम ब्रेकर…

raj kundra and kavita

शिल्पा शेट्टी की पूर्व पत्नी कविता ने एक साक्षात्कार में शिल्पा शेट्टी को घर तोड़ने वाली महिला करारा दिया था. कविता का कहना था कि, ”मैं शिल्पा और राज की तस्वीरें साथ में देखती हूं और सोचती हूं कि वो मेरे पति के साथ हैं, वो मेरी ज़िंदगी जी रही हैं. एक ओर जहां मैं अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रही थी वहीं मेरे पति का उसके साथ अफेयर शुरू हो गया था. मेरे पति केवल शिल्पा की ही बातें करते थे. इसके बाद उन्होंने मुझ पर तलाक का दबाव बनाना शुरू किया और तब मैंने उनसे पूछा कि क्या आप किसी और से शादी करने जा रहे हैं तो उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया.”

कविता के बयान पर शिल्पा ने कही थी ऐसी बात…

raj kundra and kavita

कविता के बयान पर शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बात रखी थी. कविता के बयान पर शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि, ”वो अच्छी तरह से जानती थी कि राज जब उनके पति थे तब मैं उन्हें जानती थी. उसके जाने के बाद से ही मेरी राज से जान पहचान बढ़ी.” वहीं राज ने भी कविता के बयान पर शिल्पा और उनके परिवार से माफी मांगी थी.

Back to top button