दिलचस्प

शादी करने को एक पांव पर बैठी है यहां की सुंदर लड़कियां, लेकिन मिल नहीं रहे लड़के, क्या आप करेंगे?

भारत में अक्सर देखा जाता है कि लड़कों को शादी करने के लिए लड़कियां आसानी से नहीं मिलती है। दूसरी तरफ लड़कियों की बात करें तो उन्हें कभी लड़कों की कमी नहीं होती है। उनके लिए रिश्तों की लाइन लगी होती है। मतलब भारत में यदि एक लड़की की शादी करना चाहें तो न सिर्फ जल्दी लड़के मिल जाते हैं बल्कि आपके पास बहुत सारे लड़कों में से किसी एक बेस्ट लड़के को चुनने का ऑप्शन भी उपलब्ध रहता है।

brazil noiva girls

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लड़कियां बहुत सारी है लेकिन लड़कों की कमी है। यहां की लड़कियां शादी करने के लिए तरसती हैं लेकिन उन्हें लड़के नहीं मिलते हैं। हम जिस जगह की बात कर रहे हैं वो ब्राजील (Brazil) का नोइवा (Noiva) कस्बा है। यहां रहने वाली लड़कियां बला की खूबसूरत होती है। उन्हें एक बार देखते ही शायद आपको प्यार हो जाए। हालांकि इतनी सुंदर होने के बावजूद उन्हें बिना शादी के कई साल गुजारने पड़ जाते हैं।

brazil noiva girls

यहां शादी न होने की दिक्कत सिर्फ एक लड़की को नहीं बल्कि कई सारी लड़कियों को है। इस कस्बे में 20 से 35 साल की करीब 600 लड़कियां रहती है। सभी एक से बढ़कर एक सुंदर है। लेकिन इस सुंदरता को निहारने वाला लड़का नहीं है। अब आप में कुछ सोच रहे होंगे कि जब लड़कियां इतनी सुंदर है तो फिर शादियां क्यों नहीं हो रही? दरअसल इसके पीछे दो खास वजह है।

brazil noiva girls

पहली वजह ये कि इस कस्बे में लड़कियों की आबादी लड़कों की तुलना में कही ज्यादा है। ऐसे में लड़कियों को शादी के लिए पर्याप्त लड़के नहीं मिल पाते हैं। वहीं दूसरी वजह इन लड़कियों का शादी के बाद अपना कस्बा न छोड़ने की जिद है। ये लड़कियां शादी के बाद भी अपने ही कस्बे में रहना चाहती हैं। इस कारण ये अपने कस्बे से बाहर का रिश्ता भी नहीं तलाशती है।

brazil noiva girls

एक अन्य वजह ये भी है कि इस गांव के अधिकतर लड़के और पुरुष पैसे कमाने के लिए कस्बे से दूर दूसरे शहर जॉब करते हैं। ऐसे में कसबें में महिलाएं ही ज्यादा देखने को मिलती है। यहां महिला पॉवर चलता है। इन महिलाओं के कंधे पर ही कस्बे की पूरी जिम्मेदारी होती है। यहां जिन गिनी चुनी महिलाओं की शादी हुई है उनके पति भी बाहर रहकर नौकरी करते हैं। ऐसे में कस्बे के सभी काम ये महिलाएं ही करती हैं।

brazil noiva girls

कस्बे में रहने वाली कुंवारी लड़कियों की शादी कब होगी ये तो ऊपरवाला ही जाने। लेकिन यदि आपकी शादी नहीं हो रही या लड़की नहीं मिल रही तो आप भी ब्राजील (Brazil) के नोइवा (Noiva) कस्बे में जा सकते हैं। यहां बहुत सुंदर सुंदर हसीनाएं हैं। आप किसी को भी पसंद कर उनके सामने अपनी शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं। बस एक दिक्कत ये है कि ये लड़कियां शादी के बाद भी अपने कस्बे में ही रहना चाहती है। लेकिन क्या पता आपसे मिलने के बाद वे अपना इरादा बदल दें। या फिर आप भी उनके कस्बे में बस सकते हैं।

वैसे कुंवारे लड़कों के साथ ये आर्टिकल शेयर करना न भूलें।

Back to top button