बॉलीवुड

पर्दे पर कपल, कैमरा ऑफ़ होते ही एक दूसरे के दुश्मन बन जाते थे ये सितारें, जानें वजह

पर्दे पर साथ काम कर फैंस का दिल जीतने वाले सितारे एक दूसरे को असल ज़िंदगी में भी पसंद करें ऐसा हर बार नहीं होता है. छोटे पर्दे की कई ऐसी मशहूर जोड़ियां रही है जिनकी केमिस्ट्री फैंस को ख़ूब पसंद आती थी, लेकिन इससे इतर दूसरी ओर असल ज़िंदगी में ये स्टार्स एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं. छोटे पर्दे की कई मशहूर जोड़ियों के बीच किसी न किसी कारण से रिश्ते ठीक नहीं रहे हैं. आइए आज आपको टीवी की कुछ ऐसी ही मशहूर जोड़ियों के बारे में बताते हैं…

रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला…

siddharth shukla and rashami desai

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के सबसे मशहूर अभिनेता में से एक हैं. वे बिग बॉस का 13वां सीजन भी अपने नाम कर चुके हैं. वहीं रश्मि देसाई भी टीवी की चर्चित ख़ूबसूरत अभिनेत्री हैं. दोनों ने साथ में धारावाहिक ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया था और इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. हालांकि बाद में रिश्ते का अंत हो गया था. कहा जाता है कि, असल ज़िंदगी में दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. बिग बॉस 13 के दौरान भी दोनों को कई बार एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते हुए देखा गया था.

सोनारिका भदोरिया- मोहित रैना…

sonarika bhadoria and mohit raina

मोहित रैना छोटे पर्दे पर भगवान शिव के किरदार में देखें जा चुके हैं और उन्हें महादेव के किरदार से ख़ूब प्रसिद्धि मिली थी. जबकि सोनारिका ने मोहित के अपोजिट माता पार्वती का रोल निभाया था. हालांकि असल ज़िंदगी में दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. फैंस ने जरूर दोनों की जोड़ी को ‘देवों के देव महादेव’ में ख़ूब पसंद किया था, हालांकि असल ज़िंदगी में दोनों के बीच में तकरार देखने को मिलती है.

दीपिका सिंह-अनस राशिद…

deepika singh anas rashid

दीपिका सिंह और अनस राशिद छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार हैं. दोनों की जोड़ी को धारावाहिक ‘दिया और बाती हम’ में ख़ूब सराहा गया है. हालांकि छोटे पर्दे के संध्या और सूरज के बीच भी असल ज़िंदगी में रिश्ते ठीक नहीं है. बताया जाता है कि, एक बार अनस दीपिका के साथ बदतमीजी से पेश आए थे और उनकी हरकत पर दीपिका ने उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया था. इसके बाद से दोनों के बीच दूरियां आगे लगी थी.

विवान डीसेना- दृष्टि धामी…

vivian dsena and drashti dhami

यह जोड़ी भी छोटे पर्दे की बेहद मशहूर जोड़ी रही है. इन दोनों कलाकारों ने साथ में मशहूर धारावाहिक ‘मधुबाला’ में काम किया था. फैंस को इनकी केमिस्ट्री ‘मधुबाला’ में ख़ूब रास आई थी. लेकिन अक्सर ऐसी ख़बरें आती रहती थी कि दोनों को एक दूसरे के साथ काम करना पसंद नहीं था.

श्वेता तिवारी-सिजेन खान…

shweta tiwari and sijen khan

श्वेता तिवारी ने अपनी अदाकारी के साथ ही लोगों को अपनी खूबसूरती से भी ख़ूब दीवाना बनाया है. श्वेता और सिजेन खान ने साथ में ‘कसौटी जिंदगी की’ में काम किया है. श्वेता ने प्रेरणा जबकि सीजन ने अनुराग का रोल अदा किया था. साथ काम करने के दौरान ऐसी ख़बरें भी आई थी कि दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं, हालांकि ऐसा कुछ नहीं था. बाद में दोनों के बीच अनबन की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन दोनों ने साथ काम करना जारी रखा था.

हिना खान-करण मेहता…

hina khan and karan mehta

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण मेहता और हिना खान पति पत्नी के किरदार में देखने को मिले थे. पर्दे पर जहां दोनों को साथ में ख़ूब पसंद किया तो वहीं असल ज़िंदगी में दोनों को एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं है. दोनों सेट पर सीन पूरा करने के बाद बात तक नहीं करते थे.

Back to top button