दिलचस्प

कैरम खेलते वक्त दो बुजुर्गों में हो गई हाथापाई, फिर जो हुआ बड़ा मजेदार था, देखें Video

‘दिल तो बच्चा है जी’। ये कहावत आप ने कई बार सुनी होगी। इसके ऊपर गाना भी बन चुका है। वैसे देखा जाए तो इस कहावत में काफी दम भी है। हमारी उम्र भले बढ़ती जाए, हम दुनिया की नजरों में भले एक बड़े हो जाए, लेकिन अंदर से दिल के एक कोने में बच्चा जरूर जीवित रहता है। कहते हैं खुश रहने के लिए बचपना कभी नहीं खोना चाहिए। कभी कभी बच्चों जैसी हरकतें कर आप न सिर्फ खुद खुश रह सकते हैं बल्कि दूसरों को भी हंसा सकते हैं।

अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Video) को ही ले लीजिए। इस वीडियो में दो बुजुर्ग शख्स दिखाई देते हैं। ये दोनों बुजुर्ग सिर्फ दिखने के ही बूढ़े हैं लेकिन इनकी हरकते बिल्कुल बच्चों वाली है। ये दोनों वीडियो में कैरम खेलते हुए नजर आते हैं। अब आप तो जानते ही हैं बच्चे जब भी कैरम खेलते हैं तो उनके बीच लड़ाई झगड़ा होना तय है। फिर जब किसी को गुस्सा आता है तो वह कैरम की सभी गोटियां गुस्से से बिखेर देता है। बस ऐसी ही कुछ हरकत इन बुजुर्गों ने भी की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो बुजुर्ग कैरम खेल रहे हैं। खेल के दौरान एक बुजुर्ग दूसरे को रुकने को कहता है। लेकिन वह नहीं मानता और गोटी बिखेर देता है। उसकी इस हरकत से दूसरे बुजुर्ग को गुस्सा आ जाता है और फिर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। ये लड़ाई झगड़ा कोई सिरियस नहीं होता है, लेकिन इसे देखने में बड़ा मजा आता है। इन्हें देख ऐसा लगता है मानों कोई दो बच्चे आपस में लड़ झगड़ रहे हो।

इस दिलचस्प वीडियो को सोशल मीडिया पर श्री के. शर्मा नाम के युवक ने साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘दिल तो बच्चा है, बचपन सदैव जीवित रहना चाहिए।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। चलिए आप भी बिना किसी देरी के इसे देख लीजिए।

इस वीडियो को देख लोगों ने बहुत मजेदार कमेंट्स भी किए। चलिए उनकी प्रतिक्रियाओं पर एक नजर दौड़ा लेते हैं।


वैसे इस वीडियो को देख आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आया? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button