विशेष

लेस्बियन कपल वाली इस फिल्म ने इंटरनेट पर लगाई आग, एक्ट्रेसेस एक दूसरे के साथ हुई इटीमेट -Video

फिल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अक्सर अपनी लीग से हटकर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस चक्कर में कभी उनकी फिल्म एकदम मास्टर पीस बन जाती है तो कभी बहुत ही बकवास होती है। अब यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि उन्हें राम गोपाल वर्मा की फिल्में कैसी लगती है। खैर इस बार राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाने के लिए लेस्बियन कपल की कहानी को चूना है।

Dangerous film hot scene Apsara Rani and Naina Ganguly hot bold scene

हाल ही में राम गोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस (Dangerous) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। रिलीज के कुछ ही घंटों में ये ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस ट्रेलर को लाखों की संख्या में व्यू मिले है। फिल्म में अप्सरा रानी (Apsara Rani) और नैना गांगुली (Naina Ganguly) लीड रोल में हैं। ये दोनों फिल्म में एक लेस्बियन कपल बने हैं। मतलब इन दोनों को एक दूसरे से प्यार है।

Dangerous film trailer Apsara Rani and Naina Ganguly hot bold scene

फिल्म की कहानी क्राइम पर आधारित भी है। हालांकि फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। ट्रेलर में ही फिल्म की दोनों हीरोइनों अप्सरा रानी और नैना गांगुली के बीच कई हॉट सीन्स और रोमांस दिखाया गया है। इस लेस्बियन क्राइम स्टोरी में दोनों ही अभिनेत्रियों ने दमदार काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस नैना गांगुली को इसके पहले वेबसीरीज ‘चरित्रहीन’ में देखा जा चुका है। वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस अप्सरा रानी एक साउथ की अभिनेत्री है।

Apsara Rani and Naina Ganguly lesbian couple

फिलहाल दोनों अभिनेत्रियों के बोल सीन इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं। जो भी इनके बीच का रोमांस देख रहा है उसकी पलके झपकने का नाम नहीं ले रही है। चलिए अब आपको भी बिना किसी देरी के यह खतरनाक ट्रेलर दिखा देते हैं।

यहां देखें डेंजरस का ट्रेलर

Apsara Rani and Naina Ganguly hot bold scene

वैसे आप लोगों को ये ट्रेलर कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड में लेसबियन कपल को फिल्मों में बोल्ड सीन देते दिखाया गया हो। इसके पहले भी कुछ फिल्में इस टॉपिक पर आ चुकी है। हालांकि इस तरह की फिल्में मार्केट में ज्यादा चलती नहीं है। एक विशेष वर्ग ही ये फिल्में देखता है। वैसे भी भारत में आज भी कई लोग लेसबियन कपल को स्वीकार नहीं करते हैं। यह उनके लिए एक अजीब चीज ही है।

राम गोपाल वर्मा की बात करें तो उन्हें हमेशा अनोखे टॉपिक और स्टोरी पर फिल्में बनाना पसंद है। हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर देख यही लग रहा है कि यह एक लो क्वालिटी बी ग्रेड फिल्म है। तकनीकी रूप से भी फिल्म काफी कमजोर लग रही है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने पर ही इसके बारे में और कुछ कहा जा सकेगा।

Back to top button