बॉलीवुड

पिता के निधन से टूट गई एक्ट्रेस, बोली- मेरे पिता को सिर्फ कोरोना ने नहीं मारा..

कोरोना वायरस का कहर हर किसी के दिल में जख्म छोड़ गया है। इस महामारी के दौर में लगभग सभी ने अपने किसी जान पहचान वालों को खोया है। अमीर हो या गरीब इसने किसी को भी नहीं छोड़ा है। अब भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को ही ले लीजिए। एक्ट्रेस ने हाल ही में कोरोना के चलते अपने पिता को खो दिया है। वे कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमित थे और इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक भी आ गया।

 sambhavana seth with father

अपने पिता के निधन से संभावना सेठ बेहद दुखी है। उन्होंने हाल ही में अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि ‘मेरे पिता को बचाया जा सकता था। वह सिर्फ कोविड ही नहीं था जिसने उन्हें मार डाला।’

 sambhavana seth with father

बताते चलें कि संभावना सेठ के पिता का निधन (Sambhavna Seth Father Death) 9 मई को को सुबह 5 बजकर 37 मिनट पर हुआ था। पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस द्वारा चिकित्सा आपूर्ति, आईसीयू बेड, ऑक्सीजन की कमी और अधिकारियों की लापरवाही जैसी चीजों की कड़ी निंदा की गई थी। शायद यही वजह है कि उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि उनके पिता को सिर्फ कोरोना ने नहीं मारा है।

 sambhavana seth father death

संभावना की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस से बार बार पूछ रहे हैं कि उनके पिता के साथ अस्पताल में क्या हुआ था। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात का जवाब नहीं दिया है। याद दिला दें कि जब संभावना के पिता को कोरोना हुआ था तो एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बेड के लिए मदद की गुहार भी लगाई थी। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा था – क्या कोई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलवाने में हेल्प कर सकता है? यह अस्पताल मेरे घर के नजदीक ही है और मेरे पिता को बेड की सख्त आवश्यकता है।

 sambhavana seth with father

अस्पताल को लेकर संभावना सेठ का अनुभव इतना अच्छा नहीं रहा है। लेकिन ये सिर्फ अकेली एक्ट्रेस की बात नहीं है। उनके जैसे लाखों ऐसे लोग हैं जो कोरोना होने के बाद हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की किल्लत से जूझ रहे हैं। वहीं कई जगह से मरीजों के रिश्तेदारों द्वारा अस्पताल की लापरवाही की शिकायतें भी सामने आ रही है। ऊपर से मेडिकल सुविधाओं से जुड़ी चीजों को लेकर काला बाजारी और लूटमार भी शुरू हो गई है।

Back to top button