बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या की बीवी को लगी गर्मी तो बच्चे सहित पूल में कूद गई, देखें वायरल Pics

बॉलीवुड किड्स अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन इन्हें टक्कर देने के लिए स्पोर्ट्स किड्स भी कम नहीं है। अब हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के बेटे अगस्तया (Agastya) को ही ले लीजिए। अगस्तया अक्सर अपने पापा और मम्मी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में वे अपनी मम्मी और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) की गोद में नजर आए।

दरअसल नताशा स्तांकोविक भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 30 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वे अपने इंस्टा अकाउंट पर आए दिन कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी और बेटे अगस्तया की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे स्विमिंग पूल के अंदर है। इस दौरान उनका बेटा अगस्तया उनकी गोद में है। बेटे के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी है जो सबका दिल जीत रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)


इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में नताशा ने एक हार्ट इमोजी बनाया है। इस पोस्ट को अभी तक छह लाख अड़सठ हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट पर फैंस के बहुत से कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने कहा ‘एकदम परफेक्ट क्लिक है मैडम’, तो कोई बोलने लगा कि ‘आपका बच्चा बहुत ही क्यूट है, उसकी स्माइल कितनी प्यारी है।’ वहीं एक कमेंट आया कि ‘इस फोटो में हार्दिक पाण्ड्या किधर हैं? वो भी होते तो ये एक परफेक्ट फैमिली पीक होता।’ यूजर के इस कमेंट पर एक ने रिप्लाइ किया कि शायद हार्दिक ने ही या फोटो क्लिक किया होगा।

गौरतलब है कि इन दिनों गर्मी बहुत अधिक है। ऐसे में नताशा स्तांकोविक और बेटे अगस्तया का पूल में इस तरह की मस्ती करना स्वाभाविक है। आपकी जानकारी के लिए बटा दें कि नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक (Hardik pandya) ने बीते साल ही सगाई की थी। दोनों ने लॉकडाउन 2020 में ही शादी भी रचा ली थी। इसी साल जुलाई में नताशा ने बेबी बॉय को जन्म दिया था। इस कपल का रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी समय तक चर्चा का विषय रहा था।

हार्दिक की बीवी नताशा की बात करे तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल है। उन्हें हम ‘सत्याग्रह’ फिल्म में देख चुके हैं। वैसे उन्हें असली पहचान हनी सिंह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ द्वारा मिली थी। वैसे आप लोगों को हार्दिक पाण्ड्या की बीवी और बेटा कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button