Viralदिलचस्प

बैंड-बाजे की आवाज सुन बारातियों के बीच घुस गया PPE किट पहना शख्स, जानें फिर क्या हुआ-VIDEO

उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक एंबुलेंस ड्राइवर अचानक से बारात को देखकर डांस करने लगा। पीपीई किट में एंबुलेंस ड्राइवर को डांस करता देख बारात के लोग डर गए और उन्हें लगा की कोई कोरोना मरीज उनके बीच आ गया है। हालांकि जब उन्हें पता चला की पीपीई किट में डांस करने वाला व्यक्ति कोरोना वॉरियर है। तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। वहीं बारात में मौजूद एक व्यक्ति ने इनके डांस की वीडियो बना दी। जो कि अब वायरल हो रही है और हर कोई इस वीडियो को काफी पसंद कर रहा है।

डांस करने वाले एंबुलेंस ड्राइवर का नाम महेश है। महेश से जब पूछा गया कि वो बारात में घुसकर डांस क्यों कर रहा था। तब उसने कहा कि वो बैंड-बाजे की आवाज सुनकर खुद को रोक न सका। महेश ने बताया कि दिन-रात कोविड मरीजों को देखकर उसे काफी तनाव हो गया था। ऐसे में जब उसने बैंड-बाजे की आवाज सुनी तो उससे रहा नहीं गया और डांस करने से उसका तनाव काफी कम हो गया।


पीपीई किट पहनकर बारात में नाचने वाला महेश सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में काम करता है और रोज कोविड-19 के मरीजों को अस्पताल पहुंचाने वाली एंबुलेंस का चालक है। महेश के अनुसार वो लंबे समय से लगातार सुबह से देर रात तक कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाने का काम कर रहा है। ऐसे में उसे काफी तनाव हो रहा था। वहीं इस दौरान एसटीएच के बाहर बारात को डांस करता देख उसने डांस करने का सोच और मूड बदलने के इरादे से पीपीई किट पहनकर डांस करने लगा। महेश ने कहा कि बारातियों में दहशत फैलाने का उसका कोई इरादा नहीं था।

गौरतलब है कि एक साल से अधिक समय से कोरोना वॉरियर दिन रात कोरोना मरीजों के बीच रह रहे हैं। जिसके कारण कई तो तनाव तक का शिकार हो चुके हैं। जबकि कई कोरोना वॉरियर की जान भी जा चुकी है। ऐसे में अपने तनाव को कम करने के लिए महेश ने ये सब किया।

Back to top button