समाचार

बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, मंच से कहा- जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे

title-मिथुन दा ने थाम लिया BJP का हाथ, पार्टी में शामिल होते ही बोले- बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी पार्टी का हाथ थाम लिया है और इस पार्टी में शामिल हो गए हैं। इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस में हुआ करते थे। लेकिन इन्होंने बाद में ये पार्टी छोड़ दी थी और राजनीति से दूरी बना ली थी। वहीं अब मिथुन चक्रवर्ती की ये दूसरी राजनीतिक पारी है। कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में आज बीजेपी की चुनावी रैली थी और इस दौरान ही मिथुन चक्रवर्ती इस पार्टी में शामिल हुए हैं।

वहीं पार्टी में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता ब्रिगेड परेड ग्राउंड से जनता को संबोधित भी किया और कहा कि जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे। इन्होंने कहा कि आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है। इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था। मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा कि बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है। हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं। गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है। मैं जो बोलता हूं वो करता हूं। मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं।


मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने पर बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक ट्वीट भी किया और लिखा कि स्वागतम मिथुन दा !!! प्रसिद्ध अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती जी विधिवत रूप से भाजपा में शामिल।

गौरतलब है कि लंबे समय से मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने इन अटकलों को खारिज किया था। लेकिन अब ये इस पार्टी में शामिल हो गए हैं। इससे पहले ये साल 2014 में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की ओर से राज्यसभा भेजे गए थे। लेकिन इन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

कब हैं चुनाव

केंद्रीय चुनाव आयोग की ओर से विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधान सभा चुनाव होने हैं। जो कि 27 मार्च से शुरू होंगे और 2 मई तक चलेंगे। चुनावों की तारीख की घोषणा के बाद आज मोदी ने ये रैली की थी। इस रैली को लेकर बीजेपी की ओर से दावा किया गया था कि मोदी को सुनने के लिए 10 लाख से अधिक लोग यहां आएंगे।

Back to top button