विशेष

यूपी पुलिस के इस जवान का डांस देखकर पड़ जायेंगे आपके पेट में बल…. देखें वीडियो!

पुलिस डांस : उत्तर प्रदेश पुलिस के बारे में जो भी कहा जाए सब कम है। अभी हाल ही में यूपी पुलिस के कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें उन्होंने कानून व्यवस्था को शर्मसार किया है। यूपी पुलिस का जब भी नाम आता है लोगों के दिमाग में पुलिस वाले गुंडे की ही छवि बनती है। हालांकि इसमें लोगों की कोई गलती नहीं है। उत्तर प्रदेश पुलिस की हरकतें ही ऐसी होती है।

आये दिन यूपी पुलिस कोई ना कोई ऐसा कारनामा करती है, जिसकी वजह से पुलिस डिपार्टमेंट से लोगों का भरोसा ही उठा जाता है। लोग एक ही सवाल पूछते हैं कि अगर पुलिस ही ऐसा कर रही है, तो समाज को सुधारने का काम कौन करेगा? हालांकि यूपी पुलिस के सभी लोग ऐसे नहीं है, लेकिन कहावत है कि एक मछली पूरे तालाब को गन्दा कर देती है।

जमकर मस्ती करने में आगे है यूपी पुलिस:

अक्सर यूपी पुलिस के बारे में इस तरह की बातें की जाती हैं। लेकिन यूपी पुलिस के जवान भी जमकर मस्ती करने से बाज नहीं आते हैं। चाहे ये मस्ती शराब के नशे में हो या बिना शराब पिए हो। दोनों ही मामलों में यूपी पुलिस के सिपाही आगे रहते हैं। अभी हाल ही में एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फनी डांस कर रहा है।

जमकर हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल:

दरअसल यूपी पुलिस का एक सिपाही हिंदी गाने, “मैंने एक लड़की पसंद कर ली” पर ऐसा डांस कर रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है। यकीनन आप भी इस डांस को देखने के बाद खुद को हसने से नहीं रोक पाएंगे। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो देखकर आएगा बहुत ज्यादा मजा:

आपको बता दें कि यह वीडियो 1 महीने पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इसमें एक सिपाही गाने पर काला चश्मा पहनकर फनी अंदाज में डांस कर रहा है। हालांकि वीडियो यूपी के किस प्रान्त का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। लेकिन जो भी हो वीडियो देखने के बाद आपको बहुत मजा आने वाला है।

वीडियो देखें-

Back to top button