आप पार्टी के विधायक ने की बुजुर्ग के साथ बदसलूकी, ले गई पुलिस, देखिये विडियो

नयी दिल्ली: AAP विधायक मोहनिया को ले गई पुलिस, केजरिवाल ने महिलाओं से हुई बदसुलुकी को किया नज़र अंदाज़, अपने विधायक को बचाने मैं दागे ट्विट बम्ब..  कहा कि मोदी जी ने दिल्ली में इमरजेंसी लगा दिया है।

दिल्ली की संगम विहार सीट से आप विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस ने आज उस समय गिरफ्तार किया जब वे एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। संगम विहार निवासी एक महिला जरीना ने पुलिस शिकायत में कहा था कि स्थानीय निवासी पानी की समस्या को लेकर 22 जून को विधायक के कार्यालय गए थे । इन लोगों में एक बुजुर्ग व्यक्ति भी थे, जिनके सवाल करने पर मोहनिया काफी नाराज हो गए और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त :दक्षिण: नूपुर प्रसाद ने कहा, महिलाओं के एक समूह की शिकायत के बाद नेब सराय पुलिस थाने में मोहनिया के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 506 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। संगम विहार की रहने वाली शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मोहनिया और उनके सहयोगियों ने जल संकट की स्थिति में मदद मांगने पर उनके साथ हाथापाई की और उन्हें धमकाया।

केजरिवाल ने महिलाओं से हुई बदसुलुकी को किया नज़र अंदाज़, अपने विधायक को बचाने मैं दागे ट्विट बम्ब..  कहा कि मोदी जी ने दिल्ली में इमरजेंसी लगा दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 7 =