हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

छोटे परदे पर फिर से दिखेगा शक्तिमान का सफ़र

नब्बे के दशक में बच्चों का पसंदीदा सुपरहीरो शो रहा शक्तिमान जल्द ही टीवी पर अपनी वापसी करने जा रहा है। शो में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने बताया कि नए सीजन में इस किरदार के असाधारण शक्तियां हासिल करने का सफर दिखाया जाएगा।

shaktimaan-still-mukesh-khanna-ians-main

 

राजेश खन्ना ने इस शो में शक्तिमान और उनके कीरबी मित्र गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री की दोहरी भूमिकाएं निभाई थीं। मुकेश खन्ना ने बताया कि नए सीजन में शक्तिमान का बचपन दिखाया जाएगा और दर्शकों को शक्तिमान बनने के उसके सफर से वाकिफ करवाया जाएगा।

खन्ना ने बताया कि पिछले सीजन के अधिकतर लोकप्रिय किरदार जैसे गीता विश्वास, तमराज किलविश और डॉ जैकाल वापस आएंगे। 58 वर्षीय खन्ना कार्यक्रम के प्रसारण के लिए दूरदर्शन से बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि दूसरे चैनल जैसे कलर्स, सोनी या अन्य भी इसका प्रसारण करें ताकि यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच सके।

खन्ना ने कहा – नया सीजन वहीं से शुरू होगा जहां पिछला सीजन खत्म हुआ था, लेकिन इसमें शक्तिमान का बचपन दिखाया जाएगा। इसमें उसके अपने सात गुरुओं से कड़ा प्रशिक्षण लेकर सुपरहीरो बनने की पूरी प्रक्रिया दिखाई जाएगी। एक बार फिर मुकेश खन्ना शक्तिमान का किरदार निभाएंगे। उन्होंने इसके लिए आठ किलो वजन भी कम किया है।

loading...
DMCA.com Protection Status