बॉलीवुड

अपनी नोंक-झोंक से सबको गुदगुदाने वाले भारती-हर्ष की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

महिला कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) घर घर एक जाना पहचान नाम है। हाइट में छोटी लेकिन साइज़ में बड़ी गोलू मोलु सी भारती हम सभी को बहुत हंसाती है। वे जब भी ऑनस्क्रीन आती हैं तो चेहरे पर मुस्कान अपने आप ही आ जाती है। भारती ने साल 2017 में हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) से शादी रचाई थी। भारती जब कॉमेडी सर्कस शो कर रही थी तब हर्ष वहां राइटर थे। इसी दौरान दोनों को प्यार हुआ था। वर्तमान में हर्ष एक राइटर होने के साथ साथ एक्टर और कॉमेडियन भी हैं।

सोशल मीडिया पर भारती और हर्ष की जोड़ी बहुत फेमस है। कुछ लोग प्यार से इन्हें मोंटू पतलू की जोड़ी भी कहते हैं। ये दोनों कई शो में एक साथ आकार लोगों का मनोरंजन भी कर चुके हैं। दर्शकों को इनकी छोटी मोटी नोक-झोंक बड़ी पसंद आती है। वैसे ये सिर्फ कॉमेडी ही नहीं करते, बल्कि कभी कभी रोमांटिक भी हो जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को ही ले लीजिए।

दरअसल इन दिनों भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की एक रोमांटिक फोटो बड़ी वायरल हो रही है। इस फोटो में भारती और हर्ष बेडरूम में एक बेड के ऊपर बैठ कातिलाना पोज़ दे रहे हैं। फैंस को इन दिनों का यह अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। यह फोटो भारती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस फोटो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा – कुछ पुरानी तस्वीरें। आई लव यू मिस्टर लिम्बाचिया।

 

View this post on Instagram

 

kuch pyrani tasveere ❤️i love you mr limbachhiya @haarshlimbachiyaa30 photography by @shivangi.kulkarni ??

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


वैसे कुछ दिन पहले भारती ने अपनी और हर्ष की कुछ और तस्वीरें भी साझा की थी। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे से चिपक कर बड़े रोमांटिक पोज़ देते दिखाई दे रहे थे। इन तस्वीरों को साझा करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा था – प्यार अंधा होता है, लेकिन हमको तो सब दिखता है।


फैंस को यह तस्वीरें बहुत पसंद आई। वैसे आपको ये कैसी लगी हमे कमेंट में जरूर बताएं। काम की बात करें तो भारती और हर्ष दोनों इस समय सोनी चैनल का इंडियाज़ बेस्ट डान्सर शो होस्ट कर रहे हैं।

Back to top button