बॉलीवुड

आ गई Bigg Boss 14 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट, नेहा शर्मा, एजाज खान सहित ये लोग होंगे शामिल

3 अक्टूबर से सलमान खान का बिग बॉस 14 स्टार्ट हो रहा है। ऐसे में शो में आने वाले कंटेंस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर फैंस पहले से ही उत्सुक हैं। आज हम आपको 11 ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जो अभी तक बिग बॉस 14 के लिए सामने आ चुके हैं।

जैस्मिन भसीन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को हम ‘टशन-ए-इश्क’, ‘दिल से दिल तक’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ जैसे सिरियल्स में देख चुके हैं। वे जल्द ही बिग बॉस 14 में नजर आएंगी।

निशांत सिंह मलकानी

एक्टर निशांत सिंह मलकानी टीवी सीरियल  ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ में अहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे। हालांकि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने कुछ दिनों पहले ही शो छोड़ दिया है।

जान कुमार सानू

कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं। जान भी अपने पिता कुमार की तरह एक सिंगर हैं।

नेहा शर्मा

तुम बिन 2, जयंताभाई की लव स्टोरी, क्रूक जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली नेहा शर्मा को बिग बॉस 14 में लाने की पूरी कोशिश चल रही है। नेहा ने फिलहाल इसके लिए हां तो नहीं कहा लेकिन मेकर्स को यकीन है कि वे जल्द ही यह शो ज्वाइन कर सकती हैं।

शगुन पांडे

‘तुझसे है राब्ता’ में अथर्व बापत के किरदार से घर घर फेमस हुए शगुन पांडे भी बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे। उन्होंने इसके लिए अपना सीरियल भी छोड़ दिया है। वे 20 सितम्बर से अन्य सदस्यों संग क्वारैंटाइन भी हैं।

नलिनी नेगी

‘लाल इश्क’, ‘पोरस’ और ‘स्प्लिट्सविला’ जैसे शोज़ से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नलिनी नेगी ने भी बिग बॉस 14 में आने के लिए हां बोल दिया है। वे बीते साल रूम पार्टनर और उनकी मां के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराने को लेकर चर्चा में आई थी।

अलीशा पंवार

अलीशा पंवार को हम सभी ‘इश्क में मरजावां’, थपकी प्यार की जैसे शोज़ में दकह चुके हैं। खबरों की माने तो वे भी बिग बॉस में आने को राजी हो गई हैं।

नैना सिंह

‘स्प्लिट्सविला 10’ की विजेता रही नैना सिंह ने ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया है। खबरों की माने तो वे बिग बॉस में दिखाई देंगी।

पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया बिग बॉस 13 फ़ेम पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। उनका भी बिग बॉस में आना लगभग तय है।

एजाज खान

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘काव्यांजलि’, ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘ये मोह मोह के धागे’ जैसे शोज से पहचान बनाने वाले एजाज खान भी बिग बॉस का हिस्सा होंगे।

सारा गुरपाल

शहनाज गिल की तरह सारा गुरपाल भी एक पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर भी हैं। वे मिस चंडीगढ़ भी रह चुकी हैं। वे भी शो में आने के लिए राजी हो गई हैं।

Back to top button