बॉलीवुड

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू की खूबसूरती के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं, देखें तस्वीरें

डिस्को डांसर के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के एक्शन और डांस के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। जी हां, मिथुन दा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हिंदी सिनेमा जगत में मिथुन दा का एक महत्वपूर्ण योगदान रहा है। बहरहाल आज हम उनके करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहु के बारे में आपको बताने वाले हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्यों इन दिनों मिथुन दा की बहु ट्रेंड कर रही हैं…

बता दें कि मिथुन के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती की पत्नी मदालसा इन दिनों काफी ट्रेंड कर रही है। इसकी वजह ये है कि वो इन दिनों टीवी शो अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही हैं। टीवी शो अनुपमा बीते 13 जुलाई से ऑन एयर होना शुरू हुआ है और दर्शक काव्या झावेरी के रोल में मदालसा को काफी पसंद कर रहे हैं। मालूम हो कि मदालसा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार हैं। यही नहीं वो मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। याद दिला दें कि शीला शर्मा ने 90 के दशक के महाभारत में माता देवकी का रोल प्ले किया था।

जानिए मदालसा ने टीवी शो अनुपमा को लेकर क्या कुछ कहा…

एक्ट्रेस मदालसा की शादी जुलाई 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे से हुई थी। इस शादी पर शीला शर्मा ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरी बेटी मदालसा, मिथुन के फैमिली की बहु बनी है। मिथुन चक्रवर्ती का परिवार एक संस्कारी परिवार है। बहरहाल मदालसा के एक्टिंग करियर की बात की जाए तो उन्होंने  फिल्म फिटिंग से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यही नहीं मदालसा कन्नड़ फिल्म शौर्य में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्हें अन्य कई रीजनल फिल्मों में भी देखा गया है। फिल्मों के बाद मदलसा शर्मा इन दिनों छोटे पर्दे की ओर लौटी हैं और वे टीवी धारावाहिक अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही हैं।

टीवी शो अनुपमा में रोल को लेकर मदालसा ने कहा था कि काव्या का कैरेक्टर काफी मजेदार है। काव्या एक स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट वुमन है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को काव्या खूब पसंद आएगी। अपने इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं इस शो में काम करके काफी खुश हूं, मेरी हमेशा ये चाहती थी कि मैं राजन शाही सर के साथ काम करूं और जब मुझे ये ऑफर मिला तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। मदालसा ने कहा मैं इस शो के साथ अपने टीवी करियर की शुरूआत कर रही हूं और ऐसे जाने माने बैनर तले शुरूआत करना गर्व की बात है।

मालूम हो कि मदालसा शर्मा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, क्योंकि उनका पूरा परिवार इस फिल्ड से जुड़ा है। यही वजह है कि मदालसा ने भी एक्टिंग के अलावा किसी दूसरे फिल्ड में खुद को नहीं आजमाया।

ऐसे हुई थी मिमोह और मदालसा की पहली मुलाकात…

मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती से पहली मुलाकात को लेकर मदालसा ने कहा कि हम एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे। वो बताती हैं कि कुछ साल पहले मिमोह ने उनकी मां के साथ एक फिल्म में काम किया था। उसी दौरान मदालसा अपनी मां के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं और वहीं पर मदालसा और मिमोह की पहली मुलाकात हुई। उन्होंने कहा कि उस मुलाकात के बाद हम दोनों दोस्त बन गए और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई, हमें पता ही नहीं चला। बाद में हमने शादी का फैसला किया। मदालसा बताती हैं कि मिमोह काफी केयरिंग नेचर के हैं और ये मुझे काफी पसंद है।

मदालसा ने की मिथुन की…

मिथुन चक्रवर्ती के बारे में मदालसा कहती हैं कि जब पहली बार मैं अपने ससुर से मिली थी, तो उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या तुम मिमोह की जिंदगी का हमसफर बनने के लिए तैयार हो? मदालसा बताती हैं कि यही बात उन्होंने मिमोह से भी पूछी थी। वो बहुत ही वास्तविक और प्रैक्टिकल इंसान हैं। बहुत ही विनम्र स्वभाव के हैं। मैं हर बार उनसे कुछ बेहतर सीखती हूं। मदालसा कहती हैं कि वो काफी अच्छा खाना भी बनाते हैं।

Back to top button