बॉलीवुड

इधर सुशांत केस में निकला ड्रग एंगल तो उधर वायरल हुआ करण जौहर की हाउस पार्टी का Video, मचा बवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स एंगल भी सामने आ गया है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तो रिया के फोन में मिली व्हाट्सऐप चैट के आधार पर जनच भी शुरू कर दी है। इस बीच कारण जौहर के घर की पार्टी का एक विडियो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। आरोप लगाया जा रहा है कि इस विडियो में सभी बॉलीवुड सितारें ड्रग्स के नशे में नज़र आ रहे हैं। इस पार्टी में करण जौहर सहित दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, मलाइका अरोड़ा खान, विकी कौशल, वरूण धवन, अयान मुखर्जी और जोया अख्तर इत्यादि शामिल थे।

यह विडियो करण ने अपने काफी समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इसके बाद काफी बवाल भी मचा था। बॉलीवुड सितारों को नशेड़ी का टैग मिलने लगा था। हालांकि करण ने बाद में इस विडियो पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि उस दौरान सभी सितारें मस्ती के मूड में थे। तब किसी ने ड्रग्स नहीं लिया था। उन्होने ये भी कहा था कि पार्टी में ड्रग्स लेना गलत बात है।

उधर सोशल मीडिया पर तो लोग एक बार फिर इस विडियो को वायरल कर रहे हैं। उनका कहना आई कि सुशांत इन सबका हिस्सा नहीं था। इसलिए उसे टारगेट करना आसान था। बता दें कि जब यह विडियो पहली बार आया था तो अभिनेता विकी कौशल को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया था। तब करण ने विकि को लेकर सफाई भी दी थी।

देखें विडियो


विडियो वायरल होने के बाद विकि कौशल ने भी अपना पक्ष रखा था। उन्होने कहा था कि तब मुझे डेंगू हुआ था। मैं बीमारी से उबर रहा था। यह विडियो जब शूट हुआ था उसके पांच मिनट पहले कमरे में करण जौहर की मां भी थी। कई बार हमे एक स्टार होने की कीमत चुकानी पड़ती है। लोगों को लगता है कि वो स्टार है तो किया ही होगा। बल्कि जो लोग मुझे अच्छे से जानते हैं उन्हें पता है कि तब मैं बीमार था और उन्होने मेरे हालचाल भी लिए थे।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज़ हो गई है। इसे लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर जनता के निशाने पर थे।

Back to top button